Trending Now




बीकानेर,रेलवे स्टेशन के आगे से टैक्सी स्टैंड को हटाए जाने के विरोध में टैक्सी चालक रविवार को शिक्षा मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला से मिले और संभागीय आयुक्त द्वारा की जा रही कार्रवाई को गलत बताते हुए टैक्सी स्टैंड को यथावत रखने की मांग की। इस पर मंत्री डॉ.कल्ला ने मौके पर फोन के जरिए संभागीय आयुक्त से तीखे लहजे में बात करते हुए टैक्सी स्टैंड को यथावत रखने की बात कही। इस दौरान डॉ. कल्ला ने आयुक्त से यह भी कहा कि अगर लोगों को इस तरह नाराज करेंगे तो चुनाव में कौन वोट देगा। साथ ही डॉ. कल्ला ने टैक्सी चालकों को आश्वासन दिया कि उनको टैक्सी स्टैंड नहीं हटाया जाएगा। बता दें कि इससे पहले टैक्सी चालक ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी से भी इस मामले को लेकर मुलाकात की थी, जिस पर

भाटी ने दो दिन का समय मांगा था।
दरअसल, संभागीय आयुक्त नीरज के पवन ने रेलवे स्टेशन के सामने लग रहे टैक्सी स्टैंड को यह कहते हुए हटा दिया कि यह अवैध है और यातायात में बाधक बन रहा है। जिसको लेकर पिछले लंबे समय से आमजन की शिकायतें मिल रही थी, इन शिकायतों को देखते हुए अवैध टैक्सी स्टैंड को हटाया गया।

वहीं, टैक्सी चालकों का कहना है कि रेलवे स्टेशन के सामने लगने वाले इस टैक्सी स्टैण्ड को 50 वर्ष से अधिक का समय हो गया। इस काम से वे अपने परिवार का भरण पोषण करते है, अगर यह रोजगार उनसे छीन लिया जाएगा तो वे कहां जाएंगे। खाने पीने के लाले पड़ जाएंगे। इस पर रविवार को टैक्सी चालकों ने मंत्री डॉ. कल्ला से मिलकर रेलवे स्टेशन के आगे टैक्सी स्टैंड को यथावत रखने की मांग की। जिस पर डॉ. कल्ला ने टैक्सी चालकों के स्टैंड को यथावत रखने का आश्वासन दिया।

Author