Trending Now




बीकानेर,आचार्य तुलसी शांति प्रतिष्ठान की ओर से प्रस्तावित राजकीय कॉलेज, गंगाशहर में जैनोलॉजी विभाग स्थापित करने के लिए गंगाशहर कॉलेज के नोडल ऑफिसर, राजकीय डूंगर कॉलेज के प्राचार्य को आज ज्ञापन दिया गया।

प्राचार्य डॉ गिरीश पाल सिंह ने अभी राजकीय डूंगर कॉलेज में परिचालित जैनोलॉजी विभाग का अवलोकन करवाते हुए उसकी भूरी भूरी प्रशंसा की। डूंगर कॉलेज के जैनोलॉजी विभाग के प्रभारी प्रोफेसर बबीता जैन ने बताया कि गंगाशहर में जैनोलॉजी विभाग स्थापित होने पर वहां के छात्रों को विशेष लाभ मिल सकेगा।

आचार्य तुलसी शांति प्रतिष्ठान के अध्यक्ष हंसराज डागा ने बताया कि गंगाशहर के प्रस्तावित राजकीय कॉलेज में जैनोलॉजी विभाग स्थापित करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।
शांति प्रतिष्ठान के मंत्री दीपक आंचलिया ने बताया की जैनोलॉजी विभाग के माध्यम से जीवन विज्ञान, योग आदि आचार्य तुलसी के महत्वपूर्ण अवदानों को जन जन तक पहुंचाने के लिए शांति प्रतिष्ठान कृतसंकल्पित एवं निरंतर प्रयासरत है।

इस दौरान आचार्य तुलसी शांति प्रतिष्ठान की ओर से कोषाध्यक्ष ललित गुलगुलिया, जतनलाल दूगड़, विमल चोरड़िया, करणीदान रांका आदि उपस्थित रहे ।

Author