Trending Now




बीकानेर,केन्द्रीय संसदीय कार्य एवं संस्कृति राज्य मंत्री और बीकानेर सांसद श्री अर्जुनराम मेघवाल के जन्मदिवस के अवसर पर मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी जूनागढ़ मंडल द्वारा अनेक कार्यक्रमों का आयोजन कर उत्साह और उमंग के साथ मेघवाल का जन्मदिवस मनाया गया ।

इस अवसर पर चौखूंटी ओवरब्रिज के पास सांसी मोहल्ला दलित बस्ती में छोटे बच्चों के बीच केक काटकर खुशियां मनाई गई और साथ ही बच्चों और उनके परिजनों को फल वितरण किया गया । नन्हे मुन्ने बच्चों और उनके परिजनों ने भी जोरदार नारेबाजी के साथ अपनी ओर से मेघवाल को जन्मदिवस की शुभकामनाएं प्रेषित की । इस कार्यक्रम के साथ ही जूनागढ़ मंडल कार्यकर्ताओं ने तुलसी सर्किल पर गौवंश को हरा चारा और गुड़ खिलाकर मेघवाल के स्वस्थ, सफल भविष्य और दीर्घायु होने की कामना की।

जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने केन्द्रीय मंत्री को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मेघवाल ने एक आदर्श जनप्रतिनिधि के तौर पर भारतीय राजनीति में ईमानदारी, सुचिता,स्वच्छ छवि और उच्च प्रशासनिक क्षमता का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है । उन्होंने संसद में राजस्थानी संस्कृति के संवाहक के रूप में बीकानेर के आमजन की आवाज को मुखर होकर प्रस्तुत किया है।

जूनागढ़ मंडल अध्यक्ष अजय खत्री ने मेघवाल को जन्मदिवस की बधाई देते हुए उनके सफल भविष्य और दीर्घायु होने की कामना की । खत्री ने कहा कि मेघवाल ने बीकानेर जिले को विकास कार्यों की अनेक सौगातें देते हुए सदैव एक अभिभावक के रूप में आमजन के हितों की रक्षा की है ।

मंगलवार को मेघवाल के जन्मदिवस कार्यक्रम आयोजनों के दौरान जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य, जूनागढ़ मंडल अध्यक्ष अजय खत्री, मंडल महामंत्री शिवशंकर मेघवाल, पार्षद प्रत्याशी श्याम मोदी, मंडल उपाध्यक्ष विकास पंवार, महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष भारती अरोड़ा, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष अर्जुन पंवार, सचिन मोदी, हरिसिंह राजगुरु, ओम पंवार, हरिभाई सांसी इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Author