Trending Now




बीकानेर,देहात कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष बिशनाराम सियाग को इस पर पर नियुक्ति के बाद बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है। बिशनाराम सियाग यह घोषणा होने के पहले से ही दिल्ली में हैं। ऐसे में कई समर्थक दिल्ली पहुंच गए हैं। वहां वे सियाग के साथ जाकर बड़े नेताओं से मिल रहे हैं। यह जिम्मेदारी देने पर आभार भी जता रहे हैं।दूसरी ओर बीकानेर स्थित उनके निवास पर पिछले दो दिनों से मेले-सा माहौल है। परिचित, समर्थक, कार्यकर्ता उनके निवास पर जाकर घरवालों को बधाई दे रहे हैं। इसके साथ ही बीकानेर आने पर स्वागत की तैयारियों में भी जुट गए हैं।

बिशनाराम के साथ उनके समर्थक मंगलवार को दिल्ली में एग्रो इंडस्ट्रीज बोर्ड के अध्यक्ष रामेश्वर डूडी से मिले। उन्होंने डूडी का आभार जताने के साथ ही संगठन संचालन के लिए मार्गदर्शन मांगा। डूडी ने इस मौके पर सभी को जी-जान से जुट जाने की नसीहत दी। कहा, सबसे बड़ी ताकत कार्यकर्ता है। वही पार्टी की रीढ़ है। उसकी कद्र कर हर वक्त कंधे से कंधा मिलाकर कार्यकर्ता के साथ रहना है। विधानसभा चुनाव के लिए जुट जाने का आह्वान भी डूडी ने किया।

नवनियुक्त अध्यक्ष सियाग ने कहा, हमारी पहली प्राथमिकता पार्टी को एकजुट कर चुनाव मैदान में विजयश्री दिलवाना है। इसके लिए सभी को साथ लेकर विचार-विमर्श करेंगे। पार्टी हाईकमान और प्रदेश नेतृत्व जो निर्देश देगा उसी अनुरूप काम करेंगे। प्रदेश की जनता, कांग्रेस सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से बहुत प्रसन्न है। गरीब, मजदूर, किसान को इस सरकार ने राहत दी है। इस बार इतिहास बदलेगा। कांग्रेस सरकार रिपीट करेगी।

Author