Trending Now




बीकानेर,मंजिलें उन्हीं को मिलती है, जिनके सपनों में जान होती है,पंखों से कुछ नहीं होता, हौसलों से उड़ान होती है…” कुछ इन्ही पंक्तियों को बीते कई सालों से धरातल पर मूर्त रूप दे रही है बीकानेर की जानी मानी और विद्यार्थियों की पसंदीदा मैट्रिक्स इंस्टीट्यूट। शिक्षा के क्षेत्र में मैट्रिक्स बीकानेर की एकमात्र कोचिंग इंस्टीट्यूट है जिसने कोरोनाकाल में निःशुल्क ऑनलाइन कोचिंग क्लास की सुविधा उन तमाम जरूरतमंद विद्यार्थियों को मुहैया करवाई थी।बीकानेर के मुक्ताप्रसाद कॉलोनी रोड़ पर लालगढ़ स्थित मैट्रिक्स इंस्टीट्यूट आगामी 1 जून को सफलतम आठवें वर्ष में प्रवेश कर रहा है। इस उपलक्ष्य में शानदार ऑफर के साथ विद्यार्थियों के लिए 25% की आकर्षक छूट दी जा रही है, जिसको लेकर विद्यार्थियों में खासा उत्साह और जोश देखा जा रहा है। इंस्टीट्यूट के निदेशक राजा सर ने बताया बीकानेर वासियों के अपार स्नेह व इंस्टीट्यूट के अनुभवी फेकल्टी की बदौलत मैट्रिक्स का अब तक का रिजल्ट बेहतर रहा है।

राजा सर ने बताया कि सात वर्ष सफलतम पूर्ण करने के उपलक्ष्य में 25% फीस में आकर्षक छूट के साथ-साथ एडमिशन लेने वाले छात्र छात्राओं को वाहन सुविधा निःशुल्क उपलब्ध करवाई जाएगी। शहर के बाहर से आकर पढ़ने वालों के लिए संस्थान द्वारा हॉस्टल की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। राजा सर ने बताया इंस्टीट्यूट में नीट+11, 12 (ऑल सब्जेक्ट) और प्री फाउंडेशन कोर्स 9 ओर 10 के लिए व फाउंडेशन कोर्स 11वीं और 12वीं के लिए कोर्स अनुभवी फेकल्टी द्वारा करवाएं जाएंगे। इंस्टीट्यूट के निदेशक राजा सर के अनुसार हर वर्ष मेधावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया जाता रहा है, जिसमे उपहार स्वरूप लेपटॉप, साइकिल व नकद पुरस्कार शामिल है। एक अभिभावक ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि वर्तमान समय मे शिक्षा केवल पैसों के दम पर चलती है, लेकिन राजा सर ने यह सब गलत साबित कर दिखाया है। इंस्टीट्यूट के राजा सर ने बताया कि हमारा उद्देश्य केवल और केवल इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों के बेहतर कल के लिए समर्पित है।

आज 8 वें वर्ष में प्रवेश के उपलक्ष्य में स्पेशल डिस्काउंट मैट्रिक्स इंस्टीट्यूट की तरफ से दिया जा रहा है। तो देर किस बात की, अभी कॉल करें, कंही यह सुनहरा मौका हाथ से ना निकल जाए क्योंकि सीटें भी सीमित है। संपर्क करें +91 9166531351, +91 9214664252 पर और अपनी सीट तुरंत बुक कराए और मेधावी विद्यार्थी बनकर अपना व अपने परिवार सहित समाज का नाम रोशन करें।

Author