Trending Now




बीकानेर,बीएसएनएल कर्मचारियों व अधिकारियों के संयुक्त मंच ऑल यूनियंनस एवं एसोसिएसन ऑफ बीएसएनएल ;।न्।ठद्ध के राष्ट्रीय आहवान के तहत आज बीकानेर मे भी दिनांक 28.07.2022 गुरुवार को काले बैज पहनकर पब्लिक पार्क स्थित महाप्रबन्धक कार्यालय के गेट पर भोजनवकास मे पर्द्रषन किया तथा एक गेट मिटिंग की।

एयूएबी के बीकानेर जिला प्रवक्ता ताहिर हुसैन ने बताया कि ने बताया कि राष्ट्रव्यापी आहवान के तहत यह पद्रर्षन निम्न मांगो के निराकरण की मांग को लेकर किया गया।

1-बीएसएनएल को तुरन्त 4जी सर्विस प्रदान करने की अनुमति दी जावे।
2-बीएसएनएल के मोबाईल टावर निजी कम्पनियो को बेचने के विरोध मे

पद्रर्षन स्थल पर एक सामूहिक सभा का आयोजन किया गया जिसे सम्बोधित करते हुए एयूएबी के जिला अध्यक्ष उम्मेद सिंह राठौड ने कहा ंकि एक तरफ देष 5जी तकनीक की तरफ बढ रहा है दूसरी तरफ सकारी कम्पनी को 4जी सेवा देने मे भी व्यवधान उत्पन्न किए जा रहे है जोकि न्यायसंगत नही है।
एयूएबी के जिला संयोजक गुलाम हुसैन ने कहां कि यह सरकार पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए बीएसएनएल को लगातार नुकसान पहुंचा रही है जिससे यह विभाग बन्द हो जाए तथा जनता को लूटा जा सके।
बीएसएनएलईयू के परिमण्डल अध्यक्ष कमल सिंह गोहिल ने अपने सम्बोधन मे कहां कि जो टावर बीएसएनएलकर्मियो ने अपनी मेहनत से खडे किए थे पूजीतियो की सरकार बीएसएनएल को बर्बाद करने के लिए उन्हे बेचने मे लगी हुई है सरकार द्वारा रिवाईवल पैकेज की धोषणा करना एक दिखावा है क्योकि अक्टूबर 2019 मे धोषित रिवाईवल पैकेज को भी अभी तक लागू नही किया गया है, सरकार अब बीएसएनएल कर्मचारियों के धेर्य की परीक्षा न ले।
एसएनईए के परिमण्डल अध्यक्ष महेष व्यास ने कहांकि बीएसएनएल को 4जी सेवा देने मे सरकार को कुछ भी करने की आवष्यकता नही है जो टावर वर्तमान मे अभी है उन्हे ही अपग्रेड किया जा सकता है।
पद्रर्षन मे,एसएनईए के जिला सचिव नमन गोस्वामी,एयूएबी के जिला प्रवक्ता ताहिर हुसैन, सुनील सिंह, टेपू के मौ हुसैन, जहीर अहमद, मौ हनीफ,लालचन्द, मारुफ खान, गिरीराज व्यास,प्रमोद गहलोत, पीएल माली, सेवानिवृत यूनियन के जिला सचिव रषीद अहमद जितेन्द्र परिहार, योगेष माथुर, भावना शर्मा समेत कई कर्मचारी व अधिकारी उपस्थित थे।

इस अवसर पर कर्मचारियों ने केन्द्र सरकार मुर्दाबाद, संचार मंत्री मुर्दाबाद, बीएसएनएल प्रबन्धक बोर्ड मुर्दाबाद आदि नारे लगाकर अपना रोष व्यक्त किया।

Author