Trending Now




बीकानेर,जयपुर,भारतीय लोकतंत्र के मंदिर संसद भवन में जयपुर से नवनिर्वाचित सांसद मंजू शर्मा ने लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ ली। उन्होंने कहा कि जयपुर के मेरे परिवारजनों ने जिस आशा और विश्वास के साथ मुझे संसद में अपना प्रतिनिधि चुनकर भेजा है, उसे मैं पूर्ण निष्ठा, सत्य एवं प्रतिबद्धता के साथ निभाऊंगी। शर्मा ने कहा कि जयपुर लोकसभा के विकास और जनता की सेवा की जो ज़िम्मेदारी मुझे मिली है, मैं उसका पूरी ईमानदारी से निर्वहन करूंगी।

मंजू शर्मा ने डबल इंजन की सरकार पर भरोसा जताते हुए कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विकास की जो गंगा बहाई है। अब मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के नेतृत्व में जयपुर को देश के शहरों में सबसे सुविधायुक्त एवं विकसित शहर बनाने की दिशा में काम करूंगी। मेरे जयपुर परिवार ने जो भरोसा जताया है, उस पर खरा उतरने का प्रयास करूंगी।

शर्मा ने इस दौरान जयपुर की विरासत को संजोने, अपराध मुक्त राजधानी बनाने, महिला सशक्तिकरण, युवाओं को स्टार्टअप में सहयोग करने, पेयजल की व्यवस्था तथा एक स्वच्छ, हरित, शिक्षित, विकसित जयपुर बनाने का संकल्प भी दोहराया। साथ ही जयपुर की जनता, कार्यकर्ताओं एवं पार्टी आलाकमान का आभार जताया। शर्मा के शपथ लेने पर अखिल भारत वर्षीय महर्षि गौतम शैक्षणिक एवं परमार्थिक ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरि गोपाल उपाध्याय ट्रस्ट के पूर्व जिला अध्यक्ष हेमाराम जोशी युवक संघ के राष्ट्रीय प्रभारी गोपाल जोशी, घनश्याम जोशी, गोविंद जोशी शिव राज पंचारिया, राजेश गौतम,रविन्द्र जाजड़ा,महादेव उपाध्याय,पवन उपाध्याय,आदि ने शुभकामनाएं प्रेषित की

Author