Trending Now




बीकानेर, भारतीय जनता पार्टी बरसलपुर मंडल की मंडल कार्यसमिति बैठक सवाई सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक को संबोधित करते हुए मंडल प्रभारी भाजपा जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट अशोक प्रजापत कहा की भाजपा अब आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर गंभीर विचार विमर्श में लगी है।

इसी वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और कोलायत में कमल खिलाने के लिए कार्यकर्ता कमर कस के तैयार रहे।
कोलायत विधानसभा चुनाव को हर हाल में जीतने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को दृढ़ संकल्प लेना होगा।
बोबरवाल ने संगठन की रितिनिति समझाई और आगामी चुनाव में मोदी जी के विकास को जनता के सामने रख कर,मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम आदमी को मिले इसके लिए हमे कार्य करना चाहिए।
बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव पढ़ते हुए भाजपा कोलायत विधानसभा संयोजक नरेंद्र सिंह भाटी ने बीकानेर जिले का राजनीतिक प्रस्ताव पढ़ा जिसके अंतर्गत कांग्रेस के भ्रष्ट नकारा सरकार को उखाड़ फेंकने, का पेपर लीक सरकार वीक नहीं सहेगा राजस्थान, महिलाओं के साथ अत्याचार, युवाओं के धोखा, बेरोजगारी को बढ़ावा, नाबालिग बच्चियों के साथ अत्याचार में राजस्थान का नंबर वन होना यह राजस्थान को शर्मसार करने वाला है।
राजस्थान के नागरिक सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार बैठा है।
बैठक को संबोधित करते हुए। जिला मंत्री और कार्यालय प्रभारी श्याम पंचारिया ने कहा कि मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर केंद्र प्रदेश और जिला द्वारा विभिन्न कार्यक्रम किए गए हैं विधानसभा स्तरीय मंडल स्तरीय और बूथ स्तरीय कार्यक्रमों को बढ़-चढ़कर संपन्न करवाना है।
इसमें व्यापारी सम्मेलन, लाभार्थी सम्मेलन,प्रबुद्ध जन सम्मेलन,घर-घर संपर्क अभियान, सहित विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम शामिल है साथ ही लोकसभा स्तर पर होने वाले महारैली में भी कोलायत की संख्या सम्मानजनक रहे इसके लिए हम सबको मिलकर प्रयास करने होंगे ।
सभा को संबोधित करते हुए सवाई सिंह राठौड़ ने कहा कि कार्यकर्ताओं को अब सक्रिय मोड में आना होगा आने वाले विधानसभा चुनाव में कोलायत की सीट को भाजपा के खाते में डाला जा सके कोलायत में कमल खिलाया जा सके। अंत में महामंत्री कासी राम धायल ने कहा कि कोलायत में भाजपा अब मजबूत है और 2023 में कोलायत में कमल खिलेगा इसमें कोई संदेह नहीं है साथ ही सभी आगंतुकों को धन्यवाद दिया सभा को मंडल प्रभारी जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट अशोक प्रजापत, नरेंद्र सिंह भाटी, श्याम पंचारिया, सवाई सिंह राठौड़ संतोष नगर, मंडल महामंत्री काशीराम धायल आदि ने संबोधित किया।
बैठक में मगन लाल गर्ग, कलाराम ना, रंजीत राम लिंबा, साहब राम लिंबा, श्रवण कुमार बिश्नोई, ईश्वरदान, सुशील बिश्नोई, सुरेश मेघवाल,श्रीचंद बेनीवाल, रामनिवास भांभू, रूपेश सेन चारणवाला, मदनलाल ओड, भूराराम सेन, अमराराम सेन, नैना राम कुमावत, विकास गोदारा गजेवाला, सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Author