Trending Now




बीकानेर निवासी युवा ज्योतिषाचार्य पं. मानव पुरोहित को  देहरादून उत्तराखंड के ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी में दो दिवसीय अमर ज्योतिष महाकुंभ में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा ज्योतिष श्री सम्मान से सम्मानित किया गया !  पं.मानव पुरोहित को सम्मानित करने वालों में प्रमुख रूप से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी, सांसद नरेश बंसल, रेखा आर्य, आचार्य इंदु प्रकाश, बी जोशी, अजय भाभी  प्रमुख थे !
ज्योतिषाचार्य पं. मानव पुरोहित को सम्मान स्वरूप ज्योतिष श्री का सर्टिफिकेट एवं स्मृति चिन्ह व पुष्पा हार से सम्मानित किया गया !
 पं. मानव पुरोहित को दिया जाने वाला यह सर्वोच्च सम्मान उनके द्वारा कार्यक्रम में निशुल्क 167 लोगों की जन्म कुंडलियों का विश्लेषण करके जनता की जिज्ञासाओं को शांत करने व वैज्ञानिक दृष्टिकोण की रचना करने की उपलक्ष में दिया गया !
मानव पुरोहित को इससे पूर्व राजस्थान में भी खेल के क्षेत्र में बॉडी बिल्डिंग, शतरंज,वुशु, इत्यादि खेलों में भी कई मेडल प्राप्त करके बीकानेर का नाम रोशन किया है,इसी मल्टीपल टैलेंट के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री  ने मानव पुरोहित को विशेष आशीर्वाद दिया ! बीकानेर पहुंचने पर बीकानेर के कई गणमान्य व्यक्तियों ने मानव पुरोहित को बधाई और आशीर्वाद दिए और अपनी प्रसन्नता जाहिर की !

Author