Trending Now




बीकानेर,जिला महिला कांग्रेस कमेटी की ओर से जिलाध्यक्ष सुनीता गौड़ के नेतृत्व में मणिपुर हिंसा के विरोध में कोटगेट पर आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की केन्द्र सरकार के ख़िलाफ़ काली पट्टी बांधकर जबरदस्त नारेबाजी कर आक्रोश व्यक्त करते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया।

महिला काँग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीमती गौड़ ने कहा कि मणिपुर में लम्बे समय से हो रही आमानवीय घटनाओं को रोकने में पूरी तरह से विफ़ल साबित हो रहे। प्रधानमंत्री महिलाओं को सुरक्षा और सम्मान देने में नाकाम रही है। बेटी पढ़ाओ के कोरे वादे कर सत्ता हांसिल करने वाली भाजपा सरकार में महिलाओं को निर्वस्त्र कर जबरन घुमाने और उनके साथ बलात्कार करने जैसी घिनौनी हरकत की जा रही हैं, लेकिन ऐसी घटनाओं पर रोक लगने की बजाय बेख़ौफ़ तरीके से तेज़ी से बढ़ती इन दर्दनाक घटनाओं की जिम्मेदार केन्द्र सरकार की महिला विरोधी नीति हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तुरंत अपने पद से स्तीफा दे देना चाहिए। वरना देश भर की महिलाएं भाजपा को चुनावों में वोट की चोट से कड़ा सबक सिखाएगी।
मैं पीएम मोदी से पूछना चाहती हूं कि क्या मणिपुर की घटना से आपको थोड़ा भी दुख नहीं हुआ ? क्या आपको बहनों और मांओं के लिए प्यार नहीं है? कब तक बेटियां जलाई जाएंगी, दलित और अल्पसंख्यक लोग मारे जाएंगे? उन्होंने कहा कि भाजपा आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है ? सरकार ज्यादातर जरूरी मुद्दों पर चुप क्यों है? उन्होंने कहा कि
सांप्रदायिक संघर्ष के दौरान महिलाओं का एक औजार की तरह इस्तेमाल कभी स्वीकार नहीं किया जायेगा।
विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया।

Author