Trending Now




बीकानेर,छात्र संघ चुनाव परिणाम का आज का दिन काफी गहमागहमी से भरा रहा। महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रत्याशियों ने बाजी मारी। एबीवीपी से अध्यक्ष लोकेंद्र प्रताप सिंह, महासचिव योगेश हर्ष और संयुक्त सचिव वर्षा सेन विजयी रहे। लोकेंद्र प्रताप सिंह ने कांटे की टक्कर में निकटतम प्रतिद्वंदी भवानी सिंह को हराकर 16 मतों से जीत हासिल की। नवनियुक्त अध्यक्ष लोकेंद्र प्रताप सिंह जीत के बाद सीधे महापौर निवास पहुंचे। जहां पर लोकेंद्र ने कद्दावर भाजपा नेता गुमान सिंह राजपुरोहित,महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित समेत पूरे परिवार से आशीर्वाद लिया इस दौरान लोकेंद्र भावुक नजर आए। विश्वविद्यालय चुनाव में एबीपी प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह को महापौर परिवार का पूरा समर्थन रहा। महापौर सुशीला कंवर ने अपनी सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर सभी छात्र छात्राओं से लोकेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में मतदान की अपील भी की थी।

लोकेंद्र प्रताप ने बताया कि गुमान सिंह जी राजपुरोहित,अजय सिंह जी और महापौर सुशीला कंवर जी के सहयोग से ही यह जीत संभव हो पाई है। इन सभी के आशीर्वाद और मार्गदर्शन में ना सिर्फ छात्र हितों के लिए बल्कि शहर हित में भी जो संभव हो सकेगा वह हर कार्य करूंगा।
वरिष्ठ भाजपा नेता गुमान सिंह राजपुरोहित ने कहा कि लोकेंद्र मेरे पुत्र समान है और इसकी जीत की अत्यधिक खुशी है। मैं चाहूंगा कि लोकेंद्र विश्वविद्यालय के छात्र हितों के लिए हमेशा संघर्षशील रहे और सत्य और न्याय की डगर पर आगे बढ़े।
महापौर निवास पर सभी एबीवीपी प्रत्याशियों का जमकर स्वागत किया गया इस दौरान भारी संख्या में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता तथा पदाधिकारी अक्षय शर्मा, रविंद्र सिंह शेखावत विभाग संयोजक, महावीर सिंह चारण,विक्रम सिंह राजपुरोहित,अशोक सिंह नजर आए।

Author