Trending Now




बीकानेर।कोलायत न्यूज़/ एक दिवसीय दौरे पर बीकानेर आए मुख्यमंत्री गहलोत से मुलाकात के दौरान मगन पाणेचा ने आवेदन करते हुए बताया कि कॉंग्रेस संगठन में रहते हुए उन्‍होंने विभिन्‍न पदों पर काम किया है। कोलायत विधानसभा से पिछले 25 वर्षों से मेरा जुड़ाव रहा है और युवाओं व ब्राह्मण समाज व अन्य 36 कोम में मेरी अच्छी पकड़ भी है इसलिए मुझे कोलायत विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का अवसर दिया जाए। मगन पाणेचा ने बताया कि वे इसके अलावा बीकानेर पूर्व ए ब्लॉक अध्‍यक्ष भी रह चुके हैं,
जनता जनार्दन होती है, यह समझना जरूरी- मगन पाणेचा
कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ने आगे कहा, ”जब हम कहते हैं कि जनता जनार्दन है तो यह बहुत गहरी बात है. इस बात को समझना जनता और नेता दोनों के लिए जरूरी है. इंसान सत्ता में आकर भूल जाता है कि उसे वहां लेकर कौन आया है. ये बात कभी नहीं भूलनी चाहिए. लोकतंत्र में जनता ही भगवान होती है. सबसे ऊंची जनता होती है. यही हमारे देश की राजनीतिक परंपरा रही है.”
सीएम गहलोत के कामकाज की पाणेचा ने की तारीफ
मगन पाणेचा ने सीएम गहलोत के कार्य़काल की तारीफ करते हुए कहा, ” गांधी जी कहते थे कि जबतक इस देश के एक भी व्यक्ति के आंख में आंसू है और जब तक हम उनके आंसू नहीं पोंछ लेते तब तक हमारा काम पूरा नहीं होगा. यही हमारे लोकतंत्र की नींव है. आज राजस्थान सरकार भी जन कल्याणकारी कार्यक्रम और योजनाओं से इसी तरह आगे बढ़ रही है. जनता और किसान को भगवान समझकर काम कर रही है. यही भावना लेकर सरकार के अधिकारी काम कर रहे हैं.”

Author