Trending Now




बीकानेर,भाजपा के तेजतर्रार विधायक व भाजपा नेता मदन दिलावर ने शनिवार को बीकानेर में कहा कि मैंने किसी को मारा नहीं फिर भी मेरे खिलाफ धारा 302 में मुकदमा दर्ज करा दिया.

कांग्रेस पागलों का समूह है. मेरी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चेतावनी है कि यदि उनमें ताकत, दम है, मां का दूध पीया है तो गिरफ्तार करके दिखाओ, नानी याद करा दूंगा. खाजूवाला में दलित युवती से गैंगरेप-मौत के बाद उपजे आक्रोश के बाद मौके पर पहुंचने वाले दिलावर समझौता होने के बाद और धरना खत्म होने के बाद बीकानेर में ही भाजपा नेताओं से घटना की जानकारी लेकर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

दिलावर के मुंह से निकला कांग्रेस की इस सरकार के राज में बहन-बेटियों का घर से निकलना ही मुश्किल हो गया है. सबसे शांत माने जाने वाला राजस्थान अब दुष्कर्म-अपराधों के मामलों में एक नंबर पर पहुंच गया है. उन्होंने कहा कि राहत कैम्प का नाम आहत कैम्प होना चाहिए. कांग्रेस की सरकार भ्रष्टाचारियों का समूह है. 66 हजार करोड़ रुपए का खान का घोटाला हुआ है. साढ़े चार सालों में यह खान घोटाला खनन मंत्री, मुख्यमंत्री, अतिरिक्त मुख्य सचिव सुबोध अग्रवाल ने मिलकर किया है. लेकिन मुख्यमंत्री मौन है, बोल नहीं रहे. दिलावर ने कहा कि सुबोध अग्रवाल पहले माइनिंग में थे आज इनके पास जल जीवन मिशन भी है. जल जीवन मिशन में समय पर काम नहीं करके हजारों करोड़ का घोटाला कर राजस्थान के लोगों के साथ ज्यादती की गई. इस घोटाले की ईडी CBI जांच करें. उन्होंने कहा कि जल जीवन मिशन में 20 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है, राज्य की जनता को शुद्ध पेयजल से वंचित भी कर दिया गया. हर घर में नल से जल पहुंच जाना चाहिए था लेकिन भ्रष्टाचार के कारण नहीं पहुंचा है. इस अवसर पर विधायक नोखा बिहारी लाल बिश्नोई, देहात भाजपा अध्यक्ष जालम सिंह भाटी, पूर्व संसदीय सचिव डॉ. विश्वनाथ मेघवाल सहित अनेक मौजूद थे.

Author