Trending Now




बीकानेर, पोकरण स्थित मां आशापुरा माता जी का मेला 3 से 6 सितंबर तक होगा। मैंले के लिए 3 सितंबर को सुबह 8 बजे बी के स्कूल के आगे से बसों की रवानगी होगी।
यह जानकारी देते हुए आशापुरा भंडारा धर्मशाला के अध्यक्ष राजेश कुमार बिस्सा ने बताया कि मैंले के अवसर पर धर्मशाला की ओर से चाय ,भोजन, ठंडे पानी व यात्रियों के ठहरने की व्यवस्था की जाएगी।
गिरिराज बिस्सा ने बताया कि मेले के अवसर पर बीकानेर जोधपुर जैसलमेर दिल्ली मद्रास कोलकाता। अहमदाबाद और सूरत से भी भक्त दर्शनार्थ आते हैं।
उन्होंने बताया कि बीकानेर से मां आशापुरा के लिए पैदल जाकर दर्शन करने वाले यात्री 3 तारीख की शाम को मां के दरबार में पहुंच कर दर्शन करेंगे। जहां सेवा समिति के द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा।
उसने बताया कि इस वर्ष 18 वा विशाल भंडारा का आयोजन किया जाएगा। नवमी तिथि को 11:56 पर भांग प्रेमियों के लिए भांग का छणाव भी होगा। जिसमें बीकानेर जोधपुर जैसलमेर सहित देश के अन्य स्थानों से आते भांग प्रेमी विजया का आनंद लेंगे।
आशापुरा भंडारा धर्मशाला अध्यक्ष राजेश कुमार बिस्सा ने बताया कि इस बार भंडारा संचालित करने के लिए राज कुमार बिस्सा एवं गोपाल व्यास को संयोजक बनाया गया है।
बिस्सा ने बताया कि मेले के अवसर पर 9एव 10की रात्रि को जागरण होगा जिसमें बीकानेर एवं जैसलमेर के नामचीन गायकों द्वारा भजनों की प्रस्तुति दी जाएगी।

—–हिंखोज बोलो लिखो ऐप से हिंदी टाइपिंग https://bololikho.page.link/hp

Author