Trending Now




बीकानेर,लूणकरणसर 8 फरवरी । कांग्रेस पार्टी की ओर से संचालित किया जा रहा अभियान हाथ से हाथ जोड़ो की यात्रा बुधवार को गांव बंधा पहुंची.

यहां पर ग्रामीणों द्वारा पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल के नेतृत्व में आए कांग्रेस पदाधिकारियों का स्वागत किया गया. इस मौके पर पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में अहिंसा व सर्वधर्म समभाव की भावना आम आदमी के मन मस्तिष्क में लाने का प्रयास कर रही है. पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा का भी यही उद्देश्य रहा और इस यात्रा का दूसरा रूप है हाथ से हाथ जोड़ो अभियान.

इस मौके पर पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल ने कहा कि देश में सांप्रदायिक ताकतों भ्रष्टाचार और बेरोजगारी को दूर करने के लिए हर ग्रामीण को कांग्रेस पार्टी के साथ आना चाहिए. उन्होंने बैठक में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कहा कि वे पार्टी को मजबूत करें और राजस्थान में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बने इसके लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं का भरपूर प्रचार प्रसार करते हुए जरूरतमंद को इसका लाभ भी दिलाएं.

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत आयोजित इस बैठक को नापासर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष भंवरलाल पड़िहार, पूर्व अध्यक्ष अर्जुनराम कूकणा, मंडल अध्यक्ष बुलाकी पारीक, अभियान के विधानसभा कोऑर्डिनेटर रामदयाल गोदारा,भूराराम मेघवाल सरपंच मौलानिया ग्राम पंचायत कतरियासर तुलछनाथ सिद्ध, व पंचायत समिति सदस्य सुभाष नायक, पूर्व सरपंच रेखाराम मेघवाल, माईनर अध्यक्ष जेठाराम मेघवाल भी मौजूद रहे.।

Author