Trending Now




बीकानेर,ज़िला कांग्रेस सचिव लूनकरणसर ब्लॉक प्रभारी महिपाल सारस्वत ने बताया आगामी 27 फ़रवरी को ज़िला कमेटी द्वारा आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु लूनकरणसर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक आज पीसीसी महासचिव , विधानसभा प्रत्याशी डॉ राजेंद्र मूँड के नेतृत्व में शिव मंदिर जाट धर्मार्थ ट्रस्ट में संपन्न हुई । सैंकड़ों कार्यकर्ता करेंगे शिरकत जनसंवाद कार्यक्रम में ।

बैठक की अध्यक्षता पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष लेखराम भादू ने की ।
इस मौके पर विचार व्यक्त करते हुए पीसीसी महासचिव डॉ मूँड ने कहा कि आगामी 27 फ़रवरी को बीकानेर में होने वाले कार्यक्रम में
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली हिस्सा लेंगे, उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कि सभी अधिकाधिक संख्या में बीकानेर पहुँच कार्यक्रम को सफल बनावें। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बूथ स्तर तक पार्टी को मज़बूत कर एकजुटता दिखाते हुए हमें पार्टी को क्षेत्र में बढ़त दिलाते हुए विजयी बनाना है । भारतीय जनता पार्टी के राज में किसानों को सिंचाई पानी, बिजली की कमी से जूझना पड़ रहा है , फ़सल बीमा क्लेम नहीं मिल रहा है , इन सब मुद्दों पर इलाक़े की जनता को एकजुट कर संघर्ष करेंगे।
इस अवसर पर पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे । आख़िर में पंजाब – हरियाणा बॉर्डर पर किसान आंदोलन में पुलिस दमन से शहीद हुए किसानों को मौन रख कर श्रद्धांजलि दी गई।

Author