Trending Now




बीकानेर। बीकानेर के एक व्यापारी को दिल्ली के सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन पर फस्र्ट क्लास डिब्बे में दो अज्ञात युवकों ने लूट लिया। व्यापारी का बैग जबरन लेकर उसमें से चालीस लाख रुपए के गहने निकाल ले गए। मामला रेलवे पुलिस ने दिल्ली में दर्ज किया है। व्यापारी श्रीडूंगरगढ़ निवासी है और यहां एक विवाह समारोह में हिस्सा लेकर वापस लौट रहा था।
श्रीडूंगरगढ़ के कालूबास निवासी देवकीनंदन सोमाणी ने दिल्ली सराय रोहिल्ला पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि वो अपनी पत्नी पूनम सोमाणी के साथ 30 नवम्बर को श्रीडूंगरगढ़ रिश्तेदार के विवाह में शामिल होने आए थे। एक दिसम्बर को ये दंपति बीकानेर एक्सप्रेस के एसी फस्र्ट क्लास में दिल्ली लौट रहे थे। सराय रोहिल्ला स्टेशन पहुंचने से पहले गाड़ी आउटर सिग्नल पर रुकी। यहां बदमाशों ने ट्रेन में चढ़ कर वारदात को अंजाम दिया।
पीडि़त ने पुलिस को बताया कि एक बदमाश ने व्यापारी के केबिन का दरवाजा खटखटाया और कहा कि आपका स्टेशन आने वाला है, आपका सामान उतार कर आगे रख दूं? इस पर व्यापारी ने उसे अटेंडेंट समझ कर बेग पकड़ा दिया। तभी बदमाश के तीन साथी गेट के पास आकर खड़े हो गए और 2 मिनट बाद ट्रेन खुल गई तो चारों चलती ट्रेन से उतर कर फरार हो गए। अटैची गेट के पास रखी हुई थी और जब घर पहुंच कर उन्होंने अटैची खोली तो पता चला उसमें से ज्वेलरी बॉक्स गायब है। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि बॉक्स में 40 लाख रुपए के जेवर रखें थे। रेलवे पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Author