Trending Now




बीकानेर,रक्षाबंधन का पर्व आध्यात्मिक मूल्यांे को करता है उजागर’ यह बात आज मंगलवार को लाॅयन्स क्लब बीकानेर मल्टीविजन की अध्यक्षा श्रीमती अरूणा जांगिड़ ने क्लब द्वारा आयोजित नेत्रहीन विद्यालय में रक्षाबंधन के पावन पर्व पर कही। जांगिड़ ने कहा कि यह पर्व मंगलभावना संदेश के साथ सभी देशवासी खुशी के साथ मनाये। सचिव प्रमोद बहादुर सक्सेना ने बताया कि क्लब के सभी सदस्यों ने सभी गुरुजनों का अभिवादन किया तथा बच्चों ने राखी के गीत प्रस्तुत किये तत्पश्चात क्लब के महिला सदस्यों द्वारा सभी बच्चों को राखी बांधी गई तथा मिठाई वितरित की गई।
क्लब के डायरेक्टर अविनाश भार्गव ने कहा कि क्लब सांस्कृतिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों के माध्यम से अलख जगाने, वृक्षारोपण पर्यावरण संरक्षण स्कूलों में आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को मदद प्रदान करना जैसे सामाजिक विषयों पर काम करती है।
कार्यक्रम में लायन सुचित्रा कश्यप, लायन नीरज भटनागर, प्रमोद सक्सेना रचना सोनी तथा ममता शर्मा, उमाशंकर आचार्य सहित समस्त सदस्य मौजूद रहे। सभी ने एकजुट होकर नेत्रहीन विद्यालय में पहुंचकर इस प्रकार से समय-समय पर मेल मुलाकात और आयोजन की बात कही वही सभी सदस्यों की उपस्थिति के लिए विद्यालय प्रशासन का धन्यवाद प्रेषित किया।

Author