Trending Now




बीकानेर,जयपुर में फेमस जी- क्लब (G Club) के बाहर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आंतक सामने आया है. क्लब के बाहर गैंग के बदमाशों ने शनिवार रात को अंधाधुंध फायरिंग की.

एक के बाद एक किए गए 17 राउण्ड फायर से इलाके खौफ फेल गया.

वहीं, इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग के ऋतिक बॉक्सर और अनमोल बिश्नोई ने घटना की जिम्मेदारी ली है. फेसबुक पर पोस्ट करके लिखा है कि ‘सबका नंबर आएगा’. वही, गोलीबारी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद जयपुर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.दरअसस,

जयपुर के जवाहर सर्किल थाना इलाके में स्थित जी क्लब पर शनिवार रात करीब 12 बजे गोलीबारी की गई. पहले कार सवार बदमाश जी क्लब पहुंचे और कुछ समय बाद वहां से चले गए. इसके बाद थोड़ी ही देर में बाइक सवार तीन बदमाश आए और अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया.

एक के बाद एक 17 राउंड फायर करके खौफ फैलाने के बाद बाइक सवार बदमाश मौक से भाग निकले. वहीं, खुलेआम की गई अंधाधुंध गोलीबारी के कारण इलाके में खौफ पैदा हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची. यहां पुलिस को दर्जन भर से ज्यादा गोली के खोल मिले हैं. गनीमत बस यह रही कि इस गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ है.

जानकारी लेने के बाद पुलिस ने शहर में कड़ी नाकेबंदी कर दी, लेकिन रात बीत गई और रविवार का आधा दिन बीत जाने तक गोली चलाकर खौफ फैलाने वाले बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके हैं.

एफबी पोस्ट में लिखा -सबका नंबर आएगा’

वहीं वारदात के बाद जी क्लब पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग के रितिक बॉक्सर ने ली है. रितिक बॉक्सर ने अपने एफबी पेज पर लिखा, “राम-राम, जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है यह मैंने ऋतिक बॉक्स, अनमोल बिश्नोई (लॉरेंस बिश्नोई गैंग) ने करवाई है. याद रहे सबका नंबर आएगा.”

इस पोस्ट के बाद जयपुर पुलिस ने रितिक बॉक्सर को सर्च करना शुरू कर दिया है और उसके संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. हालांकि, अभी तक फायरिंग करने वाले किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जयपुर पुलिस के इतिहास की सबसे बड़ी फायरिंग

बताया गया है कि एक साथ 17 राउंड फायर करने की यह घटना जयपुर पुलिस के इतिहास में सबसे बड़ी घटना है. इके पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था. वहीं, इस घटना के बाद से लोगों में दहशत है साथ ही जयपुर पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

Author