Trending Now




बीकानेर.सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य एवं नियंत्रक डॉ. गुंजन सोनी बुधवार देर रात कॉलेज से सम्बद्ध विभिन्न चिकित्सालयों में सुरक्षा तथा चिकित्सा व्यवस्थाओं का जायजा लिया साथ ही असामाजिक तत्वों पर तुरंत एक्शन लेते हुए उन्हें पुलिस को सुपुर्द किया.

प्राचार्य डॉक्टर सोनी ने बताया की उन्होंने बुधवार रात दस बजे पीबीएम के टीबी अस्पताल तथा ट्रॉमा सेंटर में सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया इस दौरान कुछ असामाजिक तत्व शराब पीकर ड्यूटी पर कार्यरत महिला तथा पुरुष नर्सिंग अधिकारियों से बदतमीजी कर रहे थे, इस पर प्राचार्य ने सुरक्षा गार्ड्स की मदद से उन पर नियंत्रण कर उन्हें तुरंत पीबीएम पुलिस चौकी सुपुर्द किया.

*जिला अस्पताल में देर रात लिया चिकित्सा व्यवस्थाओं का जायजा*

बुधवार देर रात प्राचार्य डॉ. गुंजन सोनी जिला अस्पताल पहुंचे जहाँ उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था के साथ साथ चिकित्सा व्यवस्थाओं का जायजा लिया, इस दौरान डॉक्टर जितेंद्र आचार्य साथ रहे, प्राचार्य डॉ.सोनी ने अधीक्षक डॉक्टर सुनील हर्ष को निर्देश दिया की अस्पताल को चार दीवारी को शीघ्र ऊँचा करवाया जाये ओर ओपीडी समय के पश्चात द्वितीय गेट को बंद रखने के निर्देश दिए ताकि असामाजिक तत्वों का जमावड़ा नहीं हो.

उल्लेखनीय है की सभी स्थानों पर प्राचार्य डॉ. सोनी ने स्टॉफ उपस्थित रजिस्टर चेक किया साथ ही सभी स्टॉफ को निष्ठापूर्ण कार्य करने की सीख दी.

Author