Trending Now




बीकानेर.छतरगढ़,निजी फाइनेंस कर्मचारी के कलेक्शन एजेंट से दो बाइक सवार बदमाश डरा-धमका कर रुपयों से भरा बैग लूट ले गए। पीडित बदमाशों ने हथियार दिखाकर धमकाया था, जिससे वह डर गया। आरोपी उसका बैग लेकर सत्तासर मार्ग की तरफ भाग गए। पीडि़त ने कंपनी के अधिकारियों एवं छतरगढ़ पुलिस को सूचना दी।
पुलिस के अनुसार संगरिया के हरीपुरा निवासी संजीव कुमार पुत्र जयदेव जाखड़ भारत प्राइवेट फाइनेंस कर्मचारी में कलेक्शन एजेंट का काम करता है। वह राजासर व केलां गांव से रुपयों का कलेक्शन करके लूणकरनसर ऑफिस में जमा करवाता है। ऐसा वह सप्ताह में एक-दो बार करता है। बुधवार की रात को वह राजासर व केलां गांव से करीब तीन लाख 20 हजार रुपए का कलेक्शन करके आया था। वह लूणकरनसर जाने के लिए सत्तासर मार्ग पर खड़ा था। तभी एक बाइक पर दो बदमाश आए। बदमाशों ने उसे हथियार दिखाकर डराया-धमकाया और रुपयों से भरा बैग छीन कर भाग गए। छतरगढ़ एसएचओ जय कुमार भादू ने बताया कि पीडि़त संजीव कुमार के मुताबिक उसके बैग में तीन लाख रुपए थे जो दो बाइक सवार बदमाश छीन ले गए। बदमाशों की धरपकड़ के लिए

क्षेत्र में नाकाबंदी की गई है।
कंपनी अधिकारियों को दी सूचना
जानकारी के मुताबिक पीडि़त ने सबसे पहले भारत फाइनेंस के लूणकरनसर अधिकारियों को वारदात की सूचना दी। लूणकरनसर के अधिकारियों ने छतरगढ़ पुलिस को वारदात की सूचना दी। तब पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीडि़त से घटनाक्रम की जानकारी ली। पीडि़त को साथ लेकर क्षेत्र में िस्थत पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी फुटेज को चेक किया।

Author