Trending Now




बीकानेर,राजस्थानी संस्कृति को बढ़ावा देने के उद्देश्य से पुष्पलक्ष्मी क्लिनिक द्वारा ‘लहरिया क्वीन 2023’ विद मिस मूमल गरिमा विजय का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता 26 अगस्त 2023 की शाम 4 बजे रानी बाजार औद्योगिक क्षेत्र, 5 नंबर रोड़ स्थित जिला उद्योग संघ के भवन में आयोजित होगी। डॉ पुष्पा शर्मा ने बताया कि जिस तरह से युवा पीढ़ी असभ्य पहनावे की ओर बढ़ रही है, हम सबका कर्तव्य हो जाता है कि हम सांस्कृतिक मूल्यों व पहनावे का प्रचार प्रसार करें। लहरिया हमारी सांस्कृतिक धरोहर का खूबसूरत हिस्सा है।

लहरिया क्वीन 2023 तीन वर्गों में आयोजित होगी। जूनियर वर्ग में 5 से 14 वर्ष तक की बेटियां, सब जूनियर वर्ग में 15 व 15 वर्ष से अधिक उम्र की अविवाहित बेटियां तथा सीनियर वर्ग में सभी उम्र की विवाहित बेटियां हिस्सा ले सकेगी। प्रतियोगियों को लहरिया थीम व सभ्यता का विशेष ध्यान रखना होगा।
डॉ पुष्पा ने बताया कि राजस्थानी व भारतीय संस्कृति के लिए कार्य कर राजस्थान के मान सम्मान में वृद्धि कर रही प्रदेश की सांस्कृतिक आइकन मिस मूमल गरिमा विजय ने लहरिया क्वीन 2023 को अपना पूरा समर्थन दिया है। वह लहरिया क्वीन 2023 की ब्रांड एम्बेसडर हैं।
डॉ पुष्पा ने बताया कि तीनों वर्गों में लहरिया क्वीन 2023 व द्वितीय-तृतीय विजेता चुने जाएंगे। आप भी अगर‌ लहरिया क्वीन 2023 होने का गौरव पाना चाहते हैं तो शीघ्र ही 8302258020 पर निशुल्क रजिस्ट्रेशन करवाएं।

Author