Trending Now




बीकानेर,बीछवाल थाना पुलिस ने चार साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में आरोपी राजेंद्र उर्फ राजू पुत्र सुखराम प्रजापत को लाडनूं स्थित अपने घर से करीब एक माह से फरार गिरफ्तार किया है.

बीछवाल थाना प्रभारी महेंद्र दत्त शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजेंद्र के खिलाफ पूर्व में 12 मामले चल रहे हैं. उसके खिलाफ आठ जनवरी को एक महिला ने तहरीर दी थी कि आरोपी ने उसकी चार साल की बेटी के साथ अश्लील हरकत कर उसका शील भंग किया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी योगेश यादव, एडिशनल एसपी अमित कुमार बुडानिया ने आरोपियों को पकड़ने के लिए विशेष टीम गठित की थी. इसमें हेड कांस्टेबल रामनिवास, कांस्टेबल बलबीर सिंह व राजाराम ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी को भेजा जेल : आरोपी की गिरफ्तारी के बाद एससीएसटी सेल के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं अनुसंधान अधिकारी मोटाराम बेनीवाल ने बताया कि आरोपी पूर्व में भी दुष्कर्म के एक मामले में दोषी करार दिया जा चुका है. पैरोल के दौरान आरोपी ने चार साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की थी। बेनीवाल ने बताया कि बीकानेर पुलिस पिछले एक महीने से आरोपी का पीछा कर रही थी. जब भी पुलिस उसके ठिकाने पर पहुंचती, वह पहले ही मौके से फरार हो जाता। लेकिन रविवार को जब उसके लाडनूं स्थित घर पर मौजूद होने की सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर टीम भेजकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Author