Trending Now




बीकानेर,नागौर से युवक का अपहरण कर ले जा रहे बदमाशों को कोटगेट पुलिस और डीएसटी ने रानीबाजार में पकड़ लिया। पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया वहीं अपहृत युवक को उनके चंगुल से सकुशल छुड़ा लिया। अपहरणकर्ता व अपहृत युवक को नागौर पुलिस के हवाले कर दिया। नागौर पुलिस उक्त सभी लोगों को लेकर नागौर चली गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर अमित कुमार बुड़ानिया ने बताया कि सोमवार रात करीब पौने आठ बजे नागौर पुलिस से सूचना मिली कि एक युवक का अपहरण कर तीन-चार युवक कार से बीकानेर आ रहे हैं। इस पर डीएसटी एवं कोटगेट पुलिस सीआइ प्रदीपसिंह चारण को अलर्ट किया गया। कोटगेट पुलिस टीम एवं डीएसटी ने आरोपियों की लोकेशन के आधार पर रानीबाजार ओवरब्रिज पर दबोच लिया। कार से अपहृत युवक को सकुशल छुड़ा लिया और चारों को पकड़ लिया। पुलिस कार व सभी लोगों को थाने ले आई।

पीछे लगी थी नागौर पुलिस
युवक के अपहरण का पता चलते ही नागौर पुलिस बदमाशों के पीछे लग गई। बदमाशों के बीकानेर की तरफ आने की सूचना पर बीकानेर पुलिस को अलर्ट किया। पुलिस को सूचना मिली तब तक अपहरणकर्ता पलाना को क्रॉस कर बीकानेर शहर में प्रवेश कर चुके थे। कोटगेट पुलिस और डीएसटी के जवानों ने लोकेशन के आधार पर रानीबाजार ओवरब्रिज पर बदमाशों को पकड़ लिया।

इन्हें पकड़ा, नागौर पुलिस को सौंपा
कोटगेट एसएचओ प्रदीपसिंह चारण ने बताया कि हनुमानगढ़ के डबली राठान वार्ड नंबर 22 निवासी गुरप्रीत 20 ऋपुत्र गुरमीतसिंह बावरी, रणजीतसिंह 2पुत्र सुमेरसिंह ओड, नागौर के फिरोजपुरा​ निवासी दिनेश कुमार 28 पुत्र चन्दाराम मेघवाल एवं नागौर के साडीला निवासी बजरंगसिंह 24 पुत्र हेमसिंह राजपूत को पकड़ा। उक्त आरोपियों के चंगुल से श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के श्यामसर निवासी प्रेमप्रकाश 30 पुत्र बस्तीराम ह​रिजन को मुक्त कराया। आरोपियों का पीछा करते हुए श्रीबालाजी थानाप्रभारी अब्दुल रऊफ बीकानेर पहुंचे। कोटगेट पुलिस ने सभी को उनके सुपुर्द कर दिया। नागौर पुलिस रात को ही उन्हें श्रीबालाजी ले गई।

रुपयों का लेन-देन आ रहा सामने
अपहरणकर्ताओं व अपहृत युवक के बीच रुपयों का लेन-देन बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक अपहृत युवक से आरोपी दो लाख रुपए मांगते हैं। काफी समय से वह रुपयों का तकाजा कर रहे हैं लेकिन यह दे नहीं रहा। इस पर उक्त लोगों ने उसके अपहरण की योजना बनाई। पुलिस टीम में डीएसटी के हेडकांस्टेबल दीपक यादव, सवाईसिंह, वासुदेव, हेडकांस्टेबल ओंकार सिंह, कांस्टेबल बृजलाल, सूर्यप्रकाश श्रवणराम, पूनमचंद आदि शामिल थे।

Author