Trending Now




बीकानेर,कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर शहर में जबर्दस्त धूम है। जगह-जगह स्थायी और अस्थायी दुकानों पर लोगों की भीड़ है। इसी कड़ी में बीकानेर का ख्यातिनाम ब्रांड “खाओसा” अपने बीकानेर वासियों के लिए लेकर आया है कृष्ण जन्माष्टमी पर विशेष आइटमों की खास सौगात।
खाओसा के निदेशक योगेश रावत ने बताया कि इस बार ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए विशेष रूप से छप्पन भोग थाली तैयार की गई है। इसमें कई तरह के पकवान, मिठाइयां और व्यंजन शामिल किए गए है। यह वाजिब दामों पर भुट्‌टा चौराह के समीप स्थित श्री खंडेलवाल मिष्ठान भंडार और जयपुर रोड स्थित आउट्लेस पर भी उपलब है।

यह आइटम है इस बार खास…
रावत के अनुसार इस बार जन्माष्टमी पर माखन हांडी, हांडी केक, धनिया की पंजीरी, हांडी पेस्टी के साथ ही उपवास के लिए फलियारी आइटमों की वृहद रेंज ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराई जा रही है। इसके अलावा देशी घी और छैने की परम्परागत मिठाइयों की बेहतर क्वालिटी के आइटम भी उपलब्ध है।

ग्राहकों की संतुष्टी ही धेय
संचालक योगेश रावत ने बताया कि कोशिश करते है कि हर पर्व-त्योहार पर ग्राहकों की संतुष्टी हो, यही उद्देश्य रहता है। क्योंकि हमारा पहला धेय है कि ग्राहक संतुष्ट रहे। इसके लिए समय समय पर अलग तरह की बेहतरीन और क्वालिटी के आइटम बनाए जाते हैं। इस बार जन्माष्टमी पर भी खाओसा कुछ खास लेकर आया है।

Author