Trending Now




बीकानेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता पद से मैंने अपना इस्तीफा जिला अध्यक्ष को सौंप दिया है संगठन और पार्टी के निर्णयों पर कार्यक्रमो में एक कार्यकर्ता होने के नाते पूर्व की भांति सक्रिय रहते हुए कार्य करता रहूंगा। नितिन वत्सस

उपरोक्त विषयान्तर्गत निवेदन है कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के हाल ही में सम्पन्न चिंतन शिविर में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी राहुल गांधीजी के नेतृत्व में संगठन को प्रभावी बनाने और नये लोगों को जोड़ने के फैसलों को मध्य नजर रखते हुए मैं नितिन वत्सस बीकानेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता पद से अपना इस्तिफा आपको सौंप रहा हूँ।

महोदय जी सन् 2012 से आपके नेतृत्व में कार्य करते हुए। मुझे प्रवक्ता पद पर 10 साल का जो कार्यानुभव हुआ है। वो मेरे राजनैतिक जीवन में एक बेहतरीन और अविस्मरणीय रूप में सदैव मेरे जीवन को सौभायमान करता रहेगा। आपके नेतृत्व में युवाओं को बेहतरीन अवसर संगठन में मिले है।

महोदयजी पार्टी के सर्किय कार्यकर्ता के रूप में मैं सदैव कांग्रेस पार्टी से और संगठन से जुड़ा रहूंगा। आपके द्वारा या पार्टी के द्वारा जो भी कार्य मुझे प्रदत किये जायेंगे। मैं उन्हें अपने पूरी निष्ठा के साथ सम्पन्न करने का प्रयास करता रहूंगा।

नव संकल्प शिविर के फैसलों को ध्यान में रखते हुए आप से आग्रह है कि प्रवक्ता पद से मेरा इस्तिफा तुरन्त प्रभाव से स्वीकार करें।

Author