Trending Now




बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी गोविंदराम मेघवाल और लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पीसीसी महासचिव डॉ राजेंद्र मूँड ने आज 28-3-2024 को लोकसभा चुनाव 2024 के जनसंपर्क अभियान के तहत लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र के गाँव किस्तूरिया, हापासर, बामनवाली, उतमदेसर, धीरेरा स्टेशन, खारी, कुजटी, सहजरासर, सहजरासर बास, कालू, आड़सर, रांवासर, चाँदसर, खापरसर, नाथूसर, नकोदेसर, कुबिया, गारबदेसर, कागासर, छटासर, करणीसर, ढाणी पाँडूसर, अमरपुरा@पंचारा, खोडाला, शेखसर में जनसंपर्क किया ।
इस मौके पर जनसंपर्क के दौरान गोविंदराम मेघवाल ने कहा कि ये चुनाव देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है । हम सभी को मिलकर मुल्क के सामाजिक सद्भाव को बचाने का संघर्ष करना है इसलिए आगामी 19 अप्रैल को कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर विजयी बनाना है । भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 10 वर्ष में जनता को ठगने का काम किया है लेकिन अब देश की आम अवाम इसे सहन नहीं करेगी और इस जन विरोधी शासन का अंत होगा। जनता अब लामबंद हो चुकी है और देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने स्थानीय सांसद अर्जुनराम मेघवाल पर हमला करते हुए कहा किपिछले पंद्रह सालों में बीकानेर के सांसद ने जनता के किसी भी मुद्दे को नहीं उठाया है और केवल झूठे वादे किया है लेकिन अब इस चुनाव में भाजपा की हार निश्चित है ।
लूणकरणसर विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार -पीसीसी महासचिव डॉ राजेंद्र मूँड ने कहा किसान – नौजवान और छतीस क़ौम को मिलकर कांग्रेस को विजयी बनाना है । उन्होंने कहा कि इस बार मुल्क की जनता ने मन बना लिया है और भाजपा के कुशासन को उखाड़ फेंकने का काम देश की जनता करेगी ।
इस अवसर पर पीसीसी सचिव मनीष मक्कासर, देहात ज़िला कांग्रेस कमेटी सचिव महीपाल सारस्वत, पीसीसी सदस्य विक्रम स्वामी, सेवादल पूर्व
रायसिंह गोदारा, पूर्व सरपंच सुरजाराम गोदारा, देहात सचिव रामप्रताप सियाग
सरपंच गणेशाराम मेघवाल, गोस्वामी समाज अध्यक्ष देवीगर गोस्वामी, सुरेश जी डूढानी, राकेश गोदारा, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव हेतराम गोदारा, एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष विकास चौधरी, युवा जाट महासभा अध्यक्ष रामकिशन गोदारा, खाजूवाला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर गोदारा, लेखराम , सुशील बोथरा समेत कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

Author