Trending Now




बीकानेर,भाजपा लोकसभा प्रत्याशी का अनूपगढ़ व्यापार मंडल एवं बार एसोसियसन द्वारा भव्य स्वागत स्थानीय व्यापार मंडल कार्यालय में किया गया, व्यापार मंडल के अध्यक्ष मोहित छाबड़ा द्वारा भाजपा प्रत्याशी श्रीमान् अर्जुनराम जी मेघवाल का साफा और शॉल और माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया गया अध्यक्ष छाबड़ा ने कहा की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री द्वारा देश में व्यापार सुगमता सुनिश्चित करने के लिए भारत सरकार ने हर संभव प्रयास किये है और अनुपालन आवश्यकताओं को कम करने एवं विभिन्न कानूनों व विनियमों का सरलीकरण से उल्लेखनीय बदलाव आया है। इसके साथ श्री छाबडा ने यह भी बताया की माननीय मंत्री श्री अर्जुनराम जी मेघवाल के प्रयासों से अनूपगढ़ भठिंडा सेक्शन पर 4 लेन (68.83 करोड़) आर.ओ.बी. बन रहे है।

इस अवसर पर बार एसोसियसन के एडवोकेट तिलकराज चूग ने कहा की माननीय अर्जुनराम जी मेघवाल द्वारा बीकानेर में सुप्रीम कोर्ट के जज धनंजय वाई चन्द्रचूड जी को बीकानेर में बुलाकर उनसे हाईकोर्ट की वर्चुअल डेस्क चालू करवाकर एक अभूतपूर्व कार्य करवाया है जिससे आम जनता को सस्ता और सुलभ न्याय उपलब्ध हो सकेगा लोगो को अपने न्यायिक कार्यो के लिए जोधपुर जाना नही पडे़गा।
अनूपगढ़ की ग्राम पंचायत 4 एमएसआर में भाजपा प्रत्याशी श्रीमान् अर्जुनराम जी मेघवाल का साफा और शॉल और माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया गया एवं सभा का अयोजन किया गया सभा का सम्बोधित करते हुए देहात मंडल अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह बराड़ ने कहा की माननीय केन्द्रीय मंत्री श्री अर्जुनराम जी मेघवाल के प्रयासों से अनूपगढ़ से बीकानेर के बीच नई रेलवे लाईन हेतु लगभग 75 लाख की लागत से ट्राफिक सर्वे का कार्य हो चुका है व 4.62 करोड़ की लागत से फाइनल लोकेशन सर्वे जारी है एवं अनूपगढ़ रेलवे स्टेशन पर प्लेटफोर्म विस्तारीकरण का कार्य 1.85 करोड़ की लागत से चल रहा है, हमारा यह सौभाग्य है कि हमें नरेन्द्र मोदी जैसा यशस्वी प्रधानमंत्री एवं बीकानेर लोकसभा को माननीय अर्जुनराम जी मेघवाल जैसा सांसद मिला है जो कि अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति का विकास कैसे हो ऐसी सोच रखते है।
इस अवसर पर ग्राम पंचायत 4 एमएसआर के पूर्व सरपंच फुसाराम जी भादू ने कहा की प्रधानमंत्री ग्राम संड़क योजना की देन पूर्व प्रधानमंत्री माननीय अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करते हुए कहा की ऐसे कार्य भाजपा शासन में ही हो सकते है, आज हिन्दुस्तान का प्रत्येक गांवों में सड़को का जाल इसी योजना के अंतर्गत बिछाया गया है जिससे ग्रामीणों को आवागमन की सुविधा उपलब्ध हो सकी है सभा को सम्बोधित करते हुए बीकानेर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी श्री अर्जुनराम मेघवाल कहा की प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत 3274.19 कि.मी. सड़को का निर्माण करते हुए 500 गांव और ढाणियों को जोड़कर विकास के दायरे में लाया गया तथा भारतमाला योजना के अंतर्गत रायसिंहनगर-अनूपगढ़-पूगल तक 860.26 करोड़ की लागत से 162.46 कि.मी सड़क बनकर तैयार है। इसके साथ ही स्थानीय लोगो की मांग को देखते हुए अनूपगढ़-भठिंडा-अनूपगढ़ स्पेशल रेल सेवा का पुनः संचालन व अनूपगढ़-भठिंडा-सिरसा तक नई रेल शुभारम्भः भी इसी कार्यकाल में करवाया गया माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश विकास की ओर कदम बढ़ा रहा है विकास की गति को निरबद्ध रूप से चालू रखने के लिए हमें पुनः नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमल के निशान पर अधिक से अधिक संख्या में बटन दबाकर अपना योगदान देना चाहिए।
इसके साथ ही ग्राम पंचायत 27 ए, 22 ए, में भी जनसम्पर्क एवं नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया गया इन सभाओं में ग्रामवासियों द्वारा नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा के निशान कमल के बटन को दबाने का संकल्प लिया इन सभाओं को पूर्व विधायक संतोष बावरी, पूर्व विधायक बलवीर सिंह लुथरा, एसी मोर्चा के शिवभगवान जोगपाल, तारूराम भील, वरिष्ठ भाजपा नेता मोहनलाल बैदी, मुकेश शर्मा मंडल अध्यक्ष, नक्षत्र सिंह रमाणा ने भी सम्बोधित किया।

इस अवसर पर अनूपगढ़ नगर पालिका चैयरमैन श्रीमती प्रियंका बालान, एसी मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीगंगानगर शिवभगवान जोगपाल, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के भालसिंह जटसिख, महिला मोर्चा सीमा बाई, विक्रम सिंह रामगढीया, बबू भोलिया, अविनाश ढाबी, मनवीर सिंह, कश्मीर सिंह, मनोहरलाल चावलपा, डॉ. हरदिलप्रीत सिंह, जोगेन्द्र सिंह, इन्द्राज कुकणा, जयनारायण, बलवंत सिंह बडवाल, रणजीत नैण, मोहनलाल बैदी, फूसाराम सैन, तारूराम भील, रायबहादुर मेघवाल, नक्षण सिंह रमाणा, मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह बराड, देवीलाल कुकणा, मेहताब सिंह सरारी, ओमप्रकाश गोदारा आदि भी उपस्थित रहे।

Author