Trending Now




श्री डूंगरगढ़ का निर्भीक सजग पत्रकार अशोक पारीक मीडिया में पुनः करेगा आवाज बुलन्द। । पत्रकार तोलाराम मारू एवं अन्य बंधुओं को बताई आप बीती सुने ।।।।
अशोक पारीक की जुबानी।।। साथियों…
19 फरवरी की रात 8 बजे बाद शराब ठेके पर खुलेआम शराब बिक्री का वीडियो बनाने के दौरान शराब माफिया और सफेदपोश के इशारों पर मुझ पर जानलेवा हमला हुआ… जिसके बाद आप सभी श्रीडूंगरगढ़ के नागरिकों ने जिस प्रकार उन शराब माफियों के खिलाफ आवाज उठाई… मैं उसके लिए आप सभी क्षेत्रवासियों का आभार प्रकट करता हूं और उन तमाम पत्रकार साथियों का भी जिन्होंने एसपी व संभागीय आयुक्त के समक्ष कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की। मैं सभी सामाजिक संस्थाओं, राजनैतिक पार्टियों के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने गुडों और शराब माफियाओं को ये संदेश दिया कि कस्बे में इस तरह का कृत्य कभी भी बर्दास्त नहीं किया जायेगा।
मैं यहीं कहना चाहूंगा की गलत का परिणाम भी गलत होता है, इतिहास के पन्नों को पलट देखिए उनका कभी भला नहीं हुआ… और दुनिया का कोई भी धर्म गलत काम का समर्थन नहीं करता है।
मैं सभी से यही अपील करता हूं कि गलत के खिलाफ आवाज जरूर उठाएं… सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं… सच्ची और निर्भीक पत्रकारिता यूं ही जारी रहेगी
और अंत में यही कि
मैं तो अकेला ही चला था जानिबे मंजिल, हमसफर आते गए और कारवां बढ़ता गया… सच्ची और निर्भीक पत्रकारिता के लिए ये कारवां यूं ही बढ़ता रहेगा… जय भारत। जय मिडिया।अशोक पारीक

Author