Trending Now




बीकानेर,नोखा सर्कल की जसरासर पुलिस ने एक कुख्यात नशा तस्कर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। जिसमें एक ड्रग सप्लायर को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।थानाध्यक्ष देवीलाल ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बीकानेर सुनील कुमार व नोखा सीओ भवानी सिंह इंदा के निर्देशन में ऑपरेशन क्लीन के तहत सोमवार को वांछित अपराधियों को पकड़ने के लिए जससर पुलिस की टीम फरार चल रही थी। शांति भंग के आरोप में लेवल ड्रग टैबलेट के आरोपी आपूर्तिकर्ता खेमाराम तराड निवासी थावरिया पुत्र केसाराम को गिरफ्तार किया गया है।

पंजाब की जेल में 12 साल बिताए

आरोपी को पिछले साल सितंबर 2021 में राज्यसर थाना क्षेत्र में नशीला पदार्थ बरामद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और मामला दर्ज किया गया था और आरोपी पिछले 12 साल से नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में पंजाब की जेल में था। इसकी जांच सूरतगढ़ थाने के जमादार कर रहे हैं। अब जसरासर पुलिस ने अनुसंधान अधिकारी सूरतगढ़ शहर के पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार आरोपी की जानकारी दी।

ये मामला है
एसएचओ देवीलाल ने बताया कि 30 सितंबर 2021 को एसएचओ राजियासर ने दो व्यक्तियों के पास से 1,17,000 नशीली गोलियां बरामद कर एक वाहन व आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है, जिसकी जांच एसएचओ सूरतगढ़ कर रहे हैं. जिससे आरोपी केसाराम एक साल से फरार था।

Author