Trending Now




बीकानेर,जयपुर पेट्रोल-डीजल की दरों में लगातार हो रही वृद्धि और बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस एक बार फिर से सड़कों पर उतरने की तैयारी में है। इसके लिए प्रदेश कांग्रेस 14 नवंबर से 29 नवंबर तक महंगाई के खिलाफ गांव-ढाणी, कस्बों और शहरों में जन जागरण अभियान शुरू करने वाली है। इसी को लेकर जयपुर दौरे पर आए प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने शुक्रवार शाम जयपुर एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर पर कांग्रेस नेताओं की बैठक ली।
बैठक में महंगाई के खिलाफ जन जागरण अभियान, कांग्रेस सदस्यता अभियान और प्रदेश में हो रहे दो उपचुनाव को लेकर कांग्रेस नेताओं की बैठक ली। बैठक में सीएम गहलोत, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी मौजूद रहे।

बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने बढ़ती महंगाई और पेट्रोल डीजल की दरों में लगातार वृद्धि के खिलाफ 14 नवंबर से 29 नवंबर तक गांव-ढाणी, कस्बों और शहरों में जन जागरण अभियान शुरू करने के लिए रोडमैप तैयार करने को कहा, इसके अलावा प्रदेश में अगले महीने से शुरू हो रही कांग्रेस सदस्यता अभियान को लेकर भी पूरी तैयारी के साथ अभियान को शुरू करने के निर्देश दिए गए।
वहीं प्रदेश में 2 सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर भी माकन ने कांग्रेस नेताओं से चुनावी फीडबैक लेते हुए पूरी ताकत के साथ जुटने का आह्वान किया। सूत्रों की मानें तो स्टेट हैंगर पर करीब 4:30 बजे शुरू हुई बैठक तकरीबन 5:30 बजे तक चली।

*बैठक में यह नेता हुए शामिल*
बैठक में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल, कांग्रेस विधायक गोपाल मीणा, पीसीसी मुख्यालय सचिव ललित तूनवाल, पीसीसी सचिव जसवंत गुर्जर, जियाउर रहमान सहित अग्रिम संगठनों के प्रमुख भी बैठक में शामिल हुए।

*26 अक्टूबर को दिल्ली जाएंगे डोटासरा*
वहीं पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा 26 अक्टूबर को दिल्ली में होने वाली अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की बैठक में शामिल होंगे, जहां पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों और पीसीसी चीफ की बैठक बुलाई है। बैठक में जन जागरण अभियान, कांग्रेस सदस्यता अभियान और कई राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा होगी।

Author