Trending Now




बीकानेर,नोखा,भारतीय जनता पार्टी द्वारा राजस्थान की कांग्रेस सरकार के खिलाफ निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा के तहत आज नोखा विधानसभा क्षेत्र के गांव किशनासर, ढींगसरी, बन्धाला सहित विभिन्न गाँवो में ग्राम चौपाल आयोजित की गई. । जिसमे नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई, प्रभारी रमाकांत शर्मा , मंडल अध्यक्ष रामदयाल मेघवाल उपस्थित रहे ।

विधायक बिश्नोई ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार पिछले चार साल ने जनाकांक्षाओं पर बिल्कुल भी खरी नही उतरी है, आमजन अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है । प्रदेश की गहलोत सरकार चार साल पहले 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ करने का झूठा वादा करके सत्ता में आई । लेकिन सरकार ने किसानो का कर्जा माफ नही करके उनके साथ छलावा किया है । किसानों को पूरी बिजली नही मिल रही है, बिल दुगुने कर दिए है ।
राज्य सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई है तथा राज्य में महिलाओं के अपराध बढ़ रहे हैं व महिलाओं के साथ बलात्कार के केस रोजाना बढ़ रहे हैं तथा आए दिन सरेआम अपराधी अपराध कर रहे हैं. राज्य की कांग्रेस सरकार की कानून व्यवस्था चौपट होने से आम जनता में भय का माहौल बना हुआ है. ।
इसलिए सभी इस कुशासन को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें ।

विधायक बिश्नोई ने कहा कि इसी माह के अंत मे प्रदेश सरकार के खिलाफ विधानसभा मुख्यालय पर बड़ी जनसभा की जाएगी । उसमे आप सब की भागीदारी सुनिश्चित करनी है ।

Author