Trending Now




बीकानेर, भीषण गर्मी और नहर बंदी को देखते हुए जीवन का मूल*आधार जल की किल्लत शहर में आ रही है* *जहां एक और पानी की* *समस्या है वही दूसरी तरफ* *भामाशाह समाज सेवी संस्था द्वारा निशुल्क पेयजल व्यवस्था के लिए कदम से कदम* *मिलाकर सेवा कार्य के लिए तत्पर है भारत विकास परिषद मीरा शाखा द्वारा सेवा प्रकल्प के तहत जल ही जीवन है सेवा का शुभारंभ आज मीरा शाखा की*अध्यक्ष श्रीमती रितु मित्तलद्वारा पानी के टैंकरों* *कोहरी झंडी दिखाकर किया!*

अध्यक्ष रितु मित्तल ने बताया शुभारंभ कार्यक्रम में 5 पानी के टैंकर सार्वजनिक हित में बीकानेर के पीबीएम हॉस्पिटल के लिए रवाना किए गए और 8 पानी के टैंकर विभिन्न गौशालाओं मैं खाली करवाए जाएंगे !
जल ही जीवन सेवा शुभारंभ कार्यक्रम के आयोजन में मीरा शाखा अध्यक्ष श्रीमती रितु मित्तल सचिव श्रीमती छवी गुप्ता वित्त सचिव श्रीमती रश्मि भंसाली श्रीमती सुशन भाटिया श्रीमती कुसुम क्वात्रा श्रीमती ललिता कालरा श्रीमती जागृति बोथरा उपस्थित रहे!
जल ही जीवन है मिशन में प्रांतीय उपाध्यक्ष श्रीमती शशि चुघ प्रांतीय महिला संरक्षिका डॉ दीप्ति वहाल व मीरा शाखा की सभी महिला सदस्यों का पूरा सहयोग रहा! रितु मित्तल ने बताया की नहर बंदी के दौरान जल सेवा मिशन की निशुल्क सेवा लगातार चलती रहेगी ! बीकानेर संभाग की सबसे बड़ी पीबीएम अस्पताल में पी बी एम हेल्प कमेटी के माध्यम से पानी के टैंकर भिजवाए गए! पीबीएम हेल्प कमेटी के सदस्यों द्वारा भारत विकास परिषद की मीरा शाखा महिला टीम सदस्यों का आभार व्यक्त किया गया !

Author