Trending Now




बीकानेर,बठिंडा के एसएसपी जे इलेनचेलियन ने बताया कि उनके पास राजस्थान की जयपुर पुलिस का एक संदेश आया था। इसमें उन्होंने जाते समय बठिंडा-जयपुर रोड पर पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। इसके बाद उक्त रूट पर जिले की सीमा तक पुलिस सुरक्षा तैनात की गई थी।
पंजाब की बठिंडा केंद्रीय जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बुधवार को जयपुर पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर ले गई। इसी वर्ष लॉरेंस के खिलाफ जयपुर के थाना जवाहर सर्किल में धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया था। इसकी पुष्टि एसएसपी जे इलेनचेलियन ने की है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जयपुर के थाना जवाहर सर्किल में पुलिस द्वारा केस नंबर 80-2023 अधीन धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया था।
गैंगस्टर लॉरेंस पर जयपुर निवासी एक व्यक्ति को जान से मरवाने की कोशिश का आरोप है। मामला दर्ज करने के बाद जयपुर पुलिस पिछले कई दिनों से आरोपी लॉरेंस बिश्नोई को प्रोडक्शन वारंट पर ले जाने की प्रक्रिया में जुटी थी। इसके चलते मंगलवार देर शाम को जयपुर पुलिस की एक टीम बठिंडा पहुंची और बुधवार सुबह करीब 10 बजे गैंगस्टर लॉरेंस को केंद्रीय जेल से प्रोडक्शन वारंट पर हिरासत में लिया और जयपुर लेकर रवाना हो गई।
एसएसपी जे इलेनचेलियन ने बताया कि उनके पास राजस्थान की जयपुर पुलिस का एक संदेश आया था। इसमें उन्होंने जाते समय बठिंडा-जयपुर रोड पर पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। इसके बाद उक्त रूट पर जिले की सीमा तक पुलिस सुरक्षा तैनात की गई थी।

Author