Trending Now




बीकानेर,सीकर में हुए राजू ठेहट हत्याकांड के बाद अपराध जगत में गूंज रहे बीकानेर के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा के नाम राजस्थान पुलिस मुख्यालय से लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। वहीं बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश ने रोहित गोदारा की इनामी राशि बढ़ा दी है। रोहित पर पहले पांच हजार रुपए का इनाम था। इसे बढ़ाकर अब दस हजार रुपए कर दिया गया है। पुलिस ने रोहित गोदारा की नयी फोटों भी जारी की है। इसमें वो दाढ़ी बढ़ाए हुए नजर आ रहा है। राजू ठेहट हत्याकांड के बाद गैंगस्टर रोहित गोदारा की कुण्डली खंगालने में जुटी पुलिस और एटीएस से जुड़े सूत्रों के अनुसार रोहित बीकानेर से दुबई के जरिए अजर बैजान फर्जी नाम से पासपोर्ट बनाकर पहुंचा था। रोहित गोदारा ने पवन नाम से पासपोर्ट बनावाया था। जयपुर पुलिस भी रोहित गोदारा की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है और जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि रोहित गोदारा का लुकआउट नोटिस जारी करवाया है। पुलिस मुख्यायल के जरिए इंटरपोल से भी मदद मांगी है। रोहित के इटली में होने की संभावना है। पुलिस सूत्रों मुताबिक राजू ठेहट की हत्या करने वाले नाबालिग सहित तीनों शॉर्प शूटर्स लॉरेंस गैंग के खास रोहित गोदारा के संपर्क में फेसबुक व सोशल मीडिया से संपर्क में आए थे। फिर रोहित गोदारा ने इनसे संपर्क बढ़ाया और हथियार, महंगी गाडय़िां रखने, हाइप्रोफाइल तरीके से रहने के साथ ही बड़ा नाम होने की बात कही। फिर आरोपियों को तैयार किया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रोहित गोदारा ने रामनवमी के दिन 10 अप्रैल 2022 को सतीश मेघवाल, जतिन कुम्हार उर्फ जॉनी व नाबालिग को मिलने के लिए लूणकरणसर, बीकानेर बुलाया था। वहां रोहित गोदारा ने तीनों को कहा था कि तीनों सीकर में जाओ, वहां एक बड़े अपराधी को मारने का टारगेट दूंगा। इसके बाद दोनों आरोपी व एक नाबालिग रोहित के खास गुर्गे मनीष जाट के पास सीकर पहुंच कर टारगेट को अंजाम तक पहुंचाया।

राजस्थान का डॉन बनाना चाहता है
पुलिस सुत्रों की मानें तो रोहित गोदारा को सिर्फ जयपुर और सीकर पुलिस ही नहीं बल्कि पंजाब पुलिस भी सरगर्मी से तलाश में जुटी है। अपराध जगत से जुड़े सूत्रों ने बताया कि रोहित गोदारा राजस्थान का डॉन बनना चाहता है। आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद उसे राजू ठेहट ही उसमें रोड़ा लग रहा था। ऐसे में आनंदपाल व बलवीर बानूड़ा पर जानलेवा हमले का बदला लेने व अपने डॉन बनने के सपने को पूरा करने के लिए उसने ही ठेहट की हत्या के लिए शूटर्स को हथियार उपलब्ध करवाए । बीकानेर में पुलिस रोहित गोदारा के नेटवर्क को भेदने में जुटी हुई है। ऐसे में माना जा रहा है कि राजू ठेहट हत्याकांड को लेकर बीकानेर में भी बड़े खुलासे होगें।

Author