Trending Now




बीकानेर जिला लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र लूणकरणसर से निर्दलीय प्रत्याशी प्रभु दयाल सारस्वत ने नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पहले शहीद भगतसिंह स्टेडियम में जन सभा की उसके बाद स्टेडियम से एसडीएम कार्यालय तक रैली के रूप में पहुंचे। इस दौरान आस पास के जननेताओं ,सरपंच , उप सरपंच ,पूर्व सरपंच सहित स्थानीय नेता और हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

शुक्रवार सुबह 10 बजे शहीद भगतसिंह स्टेडियम में इकट्ठे हों कर जहां साधु-संतों का आशीर्वाद लेने और विधिवत शंखनाद के बाद प्रत्याशी सारस्वत एक रैली के रूप में एसडीएम कार्यालय के लिए रवाना हुवे।
शुक्रवार सुबह 10 बजे से पहले ही सारस्वत के कार्यकर्ता और पदाधिकारी स्टेडियम पहुंचना शुरू हो गए थे।

स्टेडियम में जनसभा करने के बाद वह अपने समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ पैदल एसडीएम के लिए रवाना होने गए। सारस्वत ने अपना नामांकन दोपहर एक बजे दाखिल किया।

निर्दलीय प्रत्याशी प्रभु दयाल सारस्वत ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि नामांकन रैली में कार्यकर्ताओं का उत्साह नजर आया है। यह उत्साह आगामी 25 तारीख को जीत में परिवर्तित होने वाला है। सारस्वत ने कहा कि इस क्षेत्र में विकास करवाना ही मेरी प्राथमिकता होगी।
सारस्वत ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि मै जनता के आकांक्षाओं पर खड़ा उतरूंगा जनता की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करूंगा।

Author