Trending Now




बीकानेर,महंगाई राहत कैंप, प्रशासन शहरों के संग तथा प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत बुधवार को विभिन्न क्षेत्रों में शिविर होंगे।
जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने बताया कि बीकानेर नगरीय क्षेत्र में वार्ड 59 का शिविर सुथारों का गुवाड़ स्थित सुथारों की पंचायत भवन, वार्ड 75 का शिविर आसाणियों का चौक स्थित श्री बीकानेर महिला मंडल माध्यमिक विद्यालय, वार्ड 30 का शिविर रानी बाजार, औद्योगिक क्षेत्र स्थित लक्की मॉडल माध्यमिक विद्यालय तथा वार्ड 33 का अंबेडकर कॉलोनी स्थित गली नंबर 6 माताजी मंदिर के पास में शिविर आयोजित होंगे। इसके अलावा शहरी क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर स्थाई महंगाई राहत कैंप 30 जून तक आयोजित होंगे।
इसी श्रृंखला में नगरपालिका श्रीडूंगरगढ़ वार्ड नं. 15 का शिविर सिंधी धर्मशाला में, खाजूवाला के वार्ड 9 का शिविर समता भवन, एसबीआई रोड़, देशनोक के वार्ड 9 का शिविर पिंपलिया गवाड़ स्थित दर्जी भवन में तथा नोखा के वार्ड नं. 13 का शिविर राजकीय भट्टड़ स्कूल एवं वार्ड 14 का सार्वजनिक पुस्तकालय परिसर में होंगे।
इसी प्रकार प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत बीकानेर के सुरतसिंहपुरा एवं नौंरंगदेसर में, लूणकरणसर के अजीतमाना एवं कुजटी में, श्रीडूंगरगढ़ के बिग्गा एवं सत्तासर में, कोलायत का चांडासर एवं भोलासर, नोखा के चरकड़ा एवं कुदसू में, बज्जू के 6/8ए एम(संतोष नगर), पूगल के 2 पीबी, छत्तरगढ़ के महादेववाली, खाजूवाला के माधोडिग्गी में शिविर आयोजित होंगे।

Author