Trending Now




बीकानेर,महंगाई राहत कैंप, प्रशासन शहरों के संग तथा प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत मंगलवार को विभिन्न स्थानों पर शिविर आयोजित होंगे।

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने बताया कि बीकानेर नगरीय क्षेत्र में वार्ड 61 का शिविर सैन भवन शीतला गेट, वार्ड 69 का शिविर महारानी सुदर्शना महाविद्यालय गजनेर रोड में, वार्ड 62 का शिविर सामुदायिक भवन, आचार्य बगेची के अंदर, बीकाजी टेकरी के पास तथा वार्ड 71 का शिविर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पाबूबारी में आयोजित होंगे। इसके अलावा शहरी क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर स्थाई महंगाई राहत कैंप 30 जून तक नियमित रूप से आयोजित होंगे।
इसी श्रृंखला में नगरपालिका श्रीडूंगरगढ़ वार्ड 33 का शिविर पुगलिया गेस्ट हाउस, खाजूवाला के वार्ड 19 का शिविर तेरापंथ भवन में, देशनोक के वार्ड 21 का शिविर हीरावत गेस्ट हाउस में तथा नोखा के वार्ड नं. 37 का शिविर राजकीय मोहनपुरा स्कूल एवं वार्ड 38 का शिविर मोहनपुरा टंकी के पास में आयोजित होगा।
इसी प्रकार प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत बीकानेर के कतरियासर एवं जयमलसर, लूणकरणसर के कागासर एवं धीरेरा, श्रीडूंगरगढ़ के रीड़ी एवं कितासर भाटियान, कोलायत का खारिया मलीनाथ एवं मण्डाल चारनान में, नोखा के बीकासर एवं ढ़ींगसरी, बज्जू के चारणवाला, पूगल के डंडी में, छत्तरगढ़ के 10 जीएम, खाजूवाला के 17 केवाईडी में शिविर आयोजित होंगे।

Author