Trending Now




बीकानेर, महंगाई राहत कैंप, प्रशासन शहरों के संग तथा प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत गुरुवार को विभिन्न स्थानों पर शिविर आयोजित होंगे।
जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने बताया कि बीकानेर नगरीय क्षेत्र में वार्ड 31 का शिविर सामुदायिक भवन पवनपुरी, वार्ड 32 का शिविर सामुदायिक भवन पवनपुरी, वार्ड 42 का शिविर गिरधर दास मूंधड़ा, बाल भारती माध्यमिक विद्यालय, सर्वोदय बस्ती तथा वार्ड 43 का शिविर दीनबंधु इंग्लिश स्कूल, पुरानी चूंगी चौकी में आयोजित होंगे। इसके अलावा शहरी क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर स्थाई महंगाई राहत कैंप 30 जून तक आयोजित होंगे।
इसी श्रृंखला में नगरपालिका श्रीडूंगरगढ़ वार्ड 24 का शिविर मदरसा इस्लामिया जुम्मा मस्जिद के पास, खाजूवाला के वार्ड 14 का शिविर समता भवन, एसबीआई रोड, देशनोक के वार्ड 14 का शिविर गौतम भवन में तथा नोखा के वार्ड नं. 23 का शिविर सामुदायिक भवन अंबेडकर भवन सांसी बस्ती एवं वार्ड 24 का सुथारों का भवन नागौर रोड में आयोजित होगा।
इसी प्रकार प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत बीकानेर के उदासर एवं जलालसर, लूणकरणसर के भाडेरा एवं सुरनाणा, श्रीडूंगरगढ़ के उदरासर एवं जाखासर, कोलायत का नोखड़ा एवं टोकला में, नोखा के धूपालिया, शोभाणा एवं लालमदेसर छोटा, बज्जू के बज्जू तेजपुरा, पूगल के सम्मेवाला, छत्तरगढ़ के रामनगर, खाजूवाला के आनन्दगढ़ में शिविर आयोजित होंगे।

Author