Trending Now




बीकानेर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को जोधपुर में आयोजित राजीव गांधी ग्रामीण और शहरी ओलंपिक खेल अंतर्गत राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इसी दौरान इंदिरा गांधी गैस सिलेण्डर

सब्सिडी योजना के लाभार्थियों से संवाद कार्यक्रम का आयोजन भी हुआ। राज्य के 18 लाख से अधिक लाभार्थियों के बैंक खाते में डीबीटी के माध्यम से 75 करोड़ रुपये से अधिक राशि हस्तांतरित की।
इनमें जिले के 71 हजार 894 लाभार्थी भी शामिल थे। मुख्यमंत्री ने इन लाभार्थियों के बैंक खातों में 2 करोड़ 94 लाख रुपये हस्तांतरित किए। जिला स्तरीय समारोह रवीन्द्र रंगंमच पर आयोजित हुआ। जहां जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए लाभार्थी मौजूद रहे तथा वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से जुड़े़। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने एक क्लिक के साथ राशि हस्तांतरित की तो रंगमंच पर बैठे लाभार्थियों को मोबाइल पर इस राशि के एसएमएस प्राप्त होने लगे।
समारोह में संभागीय आयुक्त उर्मिला राजोरिया, जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल, जियाउर रहमान,राहुल जादूसंगत, जिला रसद अधिकारी (प्रथम) सुभाष कुमार,
डीएसओ द्वितीय भागूराम महला, प्रौद्योगिकी विभाग के संयुक्त निदेशक सत्येंद्र सिंह राठौड़ सहित विभिन्न जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे।

Author