Trending Now




बीकानेर,जयपुर: राजधानी जयपुर में आज धनतेरस के दिन गणपति प्लाजा के निजी लॉकरों से भारी मात्रा में धन प्राप्ति हुई है. जिससे गिनने के लिए आयकर विभाग की ओर से नोट गिनने की मशीन मंगाई गई. सांसद किरोड़ी लाल मीणा के द्वारा आरोप लगाने के बाद लगातार पैसा निकलता जा रहा है. आज आयकर विभाग ने संदिग्ध लॉकर तोड़ने पर भारी मात्रा में नकदी निकली. आयकर विभाग का कर्मचारी लॉकर से नकदी से भरी बोरी लेकर आया. लॉकर से अब तक की सबसे ज्यादा नकदी निकली.

लॉकर्स से निकले बोर भर पैसे:
बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की ओर से गणपति प्लाजा के लॉकर तोड़े गए तो वहां से बोरे में भरकर नोट निकले. जिसके बाद माना जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम आज कुल 5 लॉकर तोड़ सकती है. ये कार्रवाई तब की जा रही है जब लॉकर धारक मौके पर नहीं पहुंचे तो आयकर विभाग को लॉकर तोड़ने पड़े.

किरोड़ी लाल ने लगाए थे आरोप:
बता दें कि सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गणपति प्लाजा के लॉकर रुम से 500 करोड़ रूपये मिलने का दावा किया था. किरोड़ी लाल ने यह भी कहा था कि इस लॉकर के बारे में न तो आरबीआई और न ही किसी अन्य एजेंसी को जानकारी है. इन लॉकरों में 500 करोड़ रुपये का कालाधन के साथ ही 50 किलो सोना भी है. जो DOIT, JJM और पेपर लीक से जुड़े लोगों का है।

Author