Trending Now




बीकानेर,राजस्थान के सीकर में 3 दिसंबर को सुबह गैंगवार में हुई गैंगस्टर राजू ठेठ की मौत को करीब 1 सप्ताह से भी ज्यादा का समय बीत चुका है। पुलिस ने मामले में अब तक कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।जिनमें एक नाबालिग भी शामिल है। लेकिन पुलिस के पास अभी तक इस पूरे साजिश का मुख्य सरगना हाथ नहीं लग पाया है। वही हाल ही में अब तक गिरफ्तार हुए आरोपी भी इस बारे में पूछताछ में कुछ बोल नहीं रहे हैं। ऐसे में पुलिस ने गैंगवार के मुख्य सरगना की तलाश में सीकर के सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिए हैं।

मुख्य आरोपी की तलाशी के लिए खंगाल डाले सारे सीसीटीवी
सीकर पुलिस शहर के पिपराली रोड इलाके और अन्य इलाकों में करीब 5 दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल चुकी है। इसके अलावा पुलिस को झुंझुनू हरियाणा बॉर्डर पर रात के अंधेरे में छिपे हुए आरोपियों सतीश और जतिन के मोबाइल भी मिल चुके हैं। जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया है। अब पुलिस इन आरोपियों के मोबाइलों के कॉल हिस्ट्री निकाल रही है। जिसके जरिए ही पुलिस पूरी गैंग वार के मुख्य सरगना तक पहुंचने वाली है।

यह था पूरा मामला
गौरतलब है कि सीकर शहर में 3 दिसंबर की सुबह करीब 10:00 बजे के लगभग सीएलसी कोचिंग के पास रहने वाले गैंगस्टर राजू ठेठ के मकान के बाहर 4 लड़के आए थे। जिन्होंने करीब 25 फायर कर राजू ठेहट की हत्या कर दी थी। इस गैंगवार में निर्दोष ताराचंद कड़वासरा भी मारा गया था। जो अपनी बेटी से मिलने के लिए आया हुआ था। इस मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए 4 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था। मुख्य आरोपी की तलाश अभी भी जारी है।

रोहित गोदरा को माना जा रहा है मुख्य आरोपी
वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो इस पूरी गैंगवार का मुख्य आरोपी रोहित गोदारा ही माना जा रहा है। क्योंकि घटना के बाद उसने ही सबसे पहले जिम्मेदारी ली थी उसने ही राजू ठेहट को मरवाया था। वहीं अब तक की पुलिस इन्वेस्टिगेशन में सामने आया है कि रोहित गोदारा राजस्थान में राजू ठेहट को खत्म कर फिरौती और अन्य कामों को करने के लिए अपनी खुद की एक गैंग खड़ी करना चाहता था। ऐसे में उसने हरियाणा और राजस्थान के लोकल शूटर्स और आरोपियों को अपने साथ कर गैंगस्टर राजू ठेहट को मौत के घाट उतरवा दिया था।

Author