Trending Now




बीकानेर, नयाशहर थाना क्षेत्र में चोरों ने धमाचौकड़ी मचा रखी है। आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार की रात को चोरों ने ऊन मंडी में एक दुकान और नत्थूसर गेट के बाहर िस्थत एक घर को चोरों ने निशाना बनाया। चोर घर से नकदी-जेवर व सामान चुरा ले गए वहीं दुकान से चने के थैले चुरा ले गए। पीडि़तों की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

नोखा के चरकड़ा हाल गली नंबर दो रामपुरा बस्ती निवासी महावीरसिंह पुत्र अनुपसिंह राजपूत ने दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि सोमवार को वह गांव चरकड़ा गया हुआ था। रात को दो अज्ञात व्यक्ति उसके घर में घुस गए। उक्त लोग घर से एक लाख 10 हजार रुपए नकदी, सोने-चांदी के जेवर चुरा कर ले गए। सोने का गले व कानों का सेट, नौ जोड़ी सोने के लूंग कानों के, दो सोने की अंगूठी, चांदी की छह जोड़ी पायजेब एवं चांदी के सिक्के चुरा कर ले गए।
सीसीटीवी में कैद करतूत

चोरों की करतूत यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पड़ोस में लगे सीसीटीवी में घर में दो युवकों के घुसने के फुटेज आए हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया है।

नयाशहर पुलिस के अनसार वाल्मीकि बस्ती निवासी सुंदरलाल उर्फ बबलू पुत्र मदनलाल वाल्मीकि की ऊन मंडी में दुकान है। सोमवार को दुकान बंद कर घर गया था। मंगलवार सुबह दुकान आया तो ताले टूटे हुए थे। दुकान से चने के 31 कट्टे गायब थे। वहीं दूसरा मामला

Author