Trending Now




जयपुर। जयपुर में फॉरेस्ट ऑफिसर बनाने का झांसा देकर 22 साल की युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती को सिंधीकैंप स्थित होटल में ले जाकर ेप किया। फिर अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर चुप रहने को कहा। नौकरी लगवाने की एवज में लिए 5 लाख रुपए भी हड़प लिए। परेशान होकर पीड़िता ने माणकचौक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर आरोपी दुष्कर्मी को गुरुवार रात गिरफ्तार किया है।
एचएचओ सुरेंद्र यादव ने बताया कि रेप मामले में आरोपी हिमांशु शर्मा (21) पुत्र सतपाल शर्मा निवासी नूरमहल फिल्लौर जालंधर को गिरफ्तार किया है। नरैना दूदू निवासी 22 वर्षीय युवती ने बुधवार रात रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया कि मार्च 2020 में वह नेहरू गार्डन के पास पीजी में रहकर पढ़ाई कर रही थी। उसकी रूम पाटर्नर जालंधर के रहने वाले हिमांशु से बात करती थी। कभी-कभी सहेली उसके मोबाइल से भी उसे कॉल कर लेती थी।
लॉकडाउन लगने के कारण सहेली अपने गांव चली गई। दिसंबर 2020 में हिमांशु ने उसको कॉल किया। इसके बाद लगातार कॉल कर बात करने लगा। घर पर मिलने भी आया। फरवरी 2021 में हिमांशु जयपुर आया था। बातचीत के दौरान फॉरेस्ट ऑफिसर की नौकरी लगाने की बात कही। अपने साथ सिंधीकैम्प ले गया। जहां एक होटल में रूम लेकर दोनों ने खाना खाया। खाने में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ रेप किया। अश्लील फोटो खींच लिए।

Author