Trending Now




बीकानेर। यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी शहर जिला बीकानेर द्वारा 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा-समर्पण अभियान के अंतर्गत विभिन्न प्रकार के सेवा कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

प्रधानमंत्री जन्मदिवस पर आयोजित होने वाले सेवा कार्यक्रमों की कड़ी में भारतीय जनता पार्टी जूनागढ़ मंडल द्वारा शुक्रवार, 17 सितम्बर को पी.बी.एम. चिकित्सालय बीकानेर के विभिन्न वार्डों में उपयोग हेतु पंखे, ट्यूबलाइट एवं मरीजों के बैठने के लिए स्टूल भेंट की जाएगी।

जूनागढ़ मंडल अध्यक्ष अजय खत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री  के जन्मदिवस के अवसर पर शुक्रवार, 17 दिसंबर को भाजपा जूनागढ़ मंडल कार्यकर्ताओं द्वारा प्रातः 10:30 बजे अधीक्षक कार्यालय परिसर में पंखे, ट्यूबलाइट और स्टूल भेंट किए जाएंगे।

इस संबंध में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य के नेतृत्व में पीबीएम चिकित्सालय अधीक्षक डॉ. परमेन्द्र सिरोही से मुलाकात कर अस्पताल में विभिन्न प्रकार की सामग्रियों की आवश्यकता, उनके रखरखाव और उपयोगिता हेतु चर्चा की।

प्रतिनिधि मंडल में डॉ. आचार्य के साथ जिला मंत्री अरुण जैन, जूनागढ़ मंडल अध्यक्ष अजय खत्री, जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य, जूनागढ़ मंडल के पूर्व अध्यक्ष विजय सिंह पड़िहार और मंडल महामंत्री अर्जुन सिंह पड़िहार शामिल रहे।

वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. आचार्य ने बताया कि अस्पताल अधीक्षक डॉ. सिरोही से मुलाकात के दौरान भाजपा द्वारा वैक्सीनेशन अभियान तथा अस्पताल के वार्डों में विभिन्न प्रकार की आवश्यकताओं में सहयोग से संबंधित चर्चा की गई तथा भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जनहित में हर संभव सहायता करने की बात रखी गई।

जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने बताया कि सेवा-समर्पण अभियान सेवा कार्यों की श्रृंखला में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक निर्धारित सेवाकाल के दौरान विभिन्न प्रकार की गतिविधियां आयोजित की जाएगी जिसमें वैक्सीनेशन अभियान, पर्यावरण संरक्षण और पौधारोपण, दिव्यांग सहायता, मन्दिर, चौराहों और मुक्तिधाम में स्वच्छता अभियान, चिकित्सालय में सेवा कार्य, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण राशन बैग वितरण, प्रधानमंत्री जी को बधाई सन्देश भेजना इत्यादि गतिविधियां सम्मिलित रहें

Author