Trending Now




बीकानेर,संजय हर्ष फाउंडेशन एवं डेजर्ट शाईन क्रिकेट एकेडमी के संयुक्त तत्वावधान में धरणीधर खेल मैदान पर रविवार को सब जूनियर टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच में बीडीएसए क्रिकेट एकेडमी ने एजी खान क्रिकेट एकेडमी को 42 रनो से हरा कर खिताब पर कब्जा किया।
आयोजन सचिव गिरिराज पुरोहित ने बताया कि बीडीएसए क्रिकेट एकेडमी ने पहले खेलते हुए निर्धारित ओवरों में 5 विकेट खोकर 112 रन बनाए। बीडीएसए क्रिकेट एकेडमी की और से हर्षल गांधी ने 31 और देव ने 27 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए एजी खान एकेडमी की पूरी टीम 70 रन हो बना पाई। बीडीएसए क्रिकेट एकेडमी के मोहमद अयान ने 3 और अनुराग ने 2 विकेट लिए।
बीडीएसए क्रिकेट एकेडमी के मोहम्मद अयान को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।
प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी एजी खान क्रिकेट एकेडमी के हर्षवर्धन सिंह को दिया गया। सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बीडीएसए क्रिकेट एकेडमी के राकेश को और सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बीडीएसए क्रिकेट एकेडमी के अनुराग चावरिया को दिया गया।
पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि बेसिक पीजी कालेज के चेयरमैन रामजी व्यास और विशिष्ट अतिथि जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश पनिया थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता शक्तिरतन रंगा ने की।
समापन समारोह मे प्रकाश चूरा, कपिल हर्ष, रामकुमार हर्ष, राजकुमार जोशी, महेंद्र, विक्रांत, सुनील, गिरिराज बिस्सा उपस्थित थे। अम्पायर की भूमिका सुनील आचार्य और प्रकाश चूरा ने निभाई।

Author