Trending Now




बीकानेर,राजस्थान की सियासत में दो विधायक परिवारों के रिश्तों में आई खटास अब गिरफ्तारी तक पहुंच चुकी है। आरोप है कि राजस्थान में विधायक का बेटा विधायक की बेटी को पीटता था और चार बार अबॉर्शन तक करवा दिया। इतना ही नहीं पीड़िता ने उसके पति हनीमून पर दूसरी लड़कियों से बातचीत करता था और जबरदस्ती सिगरेट और शराब पिलाई।

मामला जोधपुर के महिला थाना पश्चिम का है। थाने में मामला पहुंचा तो विधायक के बेटे और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक भोपालगढ़ के राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायक पुखराज गर्ग की बेटी ममता की शादी 2007 में जालोर से भाजपा के विधायक जोगेश्वर गर्ग के बेटे प्रकाश पुंज से की गई थी।आरोप है कि शादी से पहले प्रकाश के परिवार वालों ने बताया था कि वह नशा नहीं करता, लेकिन वो झूठ बोला गया था। शादी में ही नशे में उसने अभद्रता की। शादी के दो दिन बाद ही परिवार के लोग दहेज के लिए प्रेशर बनाने लगे। लड़की के साथ मारपीट भी करने लगी। पीड़ित विधायक की बेटी ने बताया कि वह साल 2008, 2009, 2010, 2015 में गर्भवति हुई पर मारपीट के कारण उसका चार बार अबॉर्शन हो गया, वो तनाव में चली गई। उसे घर में अकेला रखा गया और इलाज तक नहीं करवाया।

इतना ही नहीं पति कई बार बिजनेस के नाम ससुर से लाखों रुपए ठग चुका है, और पैसे भी वापस नहीं दिए। 15 साल परेशान रहने के बाद पीड़िता ने एफआईआर दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की थी जिसके बाद बीजेपी विधायक के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता ने बताया कि इतनी पिटाई कि गई कि सिर में क्लॉट्स बन गए, जिसका दो साल तक अहमदाबाद में इलाज भी कराया था।

Author