Trending Now




बीकानेर। महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय, बीकानेर के कॅरिअर काउंसलिंग एण्ड प्लेसमेंट सेल के द्वारा विश्वविद्यालय के विद्यार्थीयो के लिए आॅनलाइन कैम्प्स प्लेसमेंट इंटरव्यू का आयोजन किया गया। सीसीपीसी सेल के समन्वयक डाॅ. अंबिका ढाका ने बताया कि ऐस्किन सोफ्टेक साॅफटवेयर कंपनी द्वारा आॅनलाइन कैम्प्स प्लेसमेंट इंटरव्यू का आयोजन किया गया जिसमें विश्वविद्यालय के 15 विद्यार्थीयों ने भागीदारी की।
सीसीपीसी के कॅरिअर काउन्सलर डाॅ. चन्द्रशेखर श्रीमाली ने बताया कि साॅफटेवयर प्रमुख कंपनी ऐस्किन सोफ्टेक के द्वारा आयोजित आॅनलाइन कैम्प्स प्लेसमेंट मेें विश्वविद्यालय के 6 विद्यार्थीयों को शार्टलिस्ट किया गया जिसमें विश्वविद्यालय के ललित कुमार बालोदिया, राहुल रंजन, अजय कुमार, शुभुम व्यास, कुसुम सिखववाल, विकास पुरोहित का चयन किया गया है।
सीसीपीसी के सदस्य अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि आॅनलाइन कैम्प्स प्लेसमेंट में ऐस्किन सोफ्टेक कंपनी के सीईओ कीर्तिमान लोढ़ा ने विद्यार्थीयों का आॅनलाइन के माध्यम से साक्षात्कार लिए।
एमजीएस विश्वविद्यालय, बीकानेर के कुलपति प्रो. विनोद कुमार सिंह ने शाॅर्ट लिस्ट विद्यार्थीयों को बधाई देने के साथ सीसीपीसी को शुभकाॅमनाएं देते हुए ऐस्किन सोफ्टेक कंपनी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Author