Trending Now




श्रीगंगानगर। जिले के सूरतगढ़ सिटी थाना क्षेत्र में गांव माणकसर के पास शनिवार को पुलिस को एक पिकअप जीप में पौने तीन क्विंटल डोडा पोस्त बरामद हुआ। इसे 14 कट्‌टों में भरकर जीप में रखा गया था। हालांकि पुलिस को मौके पर न चालक मिला न अन्य कोई सवार। पुलिस का कहना है कि जीप में दो मोबाइल मिले, जिसके आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें दो व्यक्ति हो सकते हैं।
नशे की यह बड़ी खेप एक सडक़ हादसे के बाद पुलिस की पकड़ में आई। सूरतगढ़ सिटी थाने के एसआई ओमप्रकाश ने बताया कि उन्हें शुक्रवार देर रात माणकसर के नजदीक अनूपगढ़ रोड पर ट्रक और पिकअप जीप की टक्कर होने की सूचना मिली थी। इस पर मौके पर पहुंचे तो वहां ट्रक सडक़ पर एक तरफ पलटा हुआ था। इसमें ईंटें लदी थी तथा मौके पर ट्रक पलट जाने से सडक़ पर ईंटे फैल गई, वहीं जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रक में ड्राइवर सवार था, उसे मामूली चोट आई थी, ऐसे में उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं जीप में कोई व्यक्ति नहीं मिला।
जीप में 14 बैग में भरा था पोस्त
जीप में चौदह बैग् में पोस्त भरकर इसे रखा गया था। ऐसे में पिकअप जीप को थाने लाया गया। वहीं रास्ते से ट्रक हटवाकर रोड खुलवाई गई। पुलिस ने थाने लाकर पोस्त का वजन किया तो यह पौने तीन क्विंटल निकला। एसआई ओमप्रकाश ने बताया कि संभवत: हादसा रात को होने तथा जीप में पोस्त लदा होने से आरोपी मौके से फरार हो गए। जीप से मिले दोनों मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही । इसके जरिए आरोपी के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके साथ ही यह भी पता करने का प्रयास किया जा रहा है कि यह पोस्त कहां से इलाके में लाई गई। मामले की जांच सूरतगढ़ सदर थाना एसएचओ सुभाषचंद्र को दी गई है।

Author