Trending Now




जोधपुर। IAS अधिकारी व बीकानेर संभागीय आयुक्त की बहू ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। महिला की 2 महीने पहले ही नवंबर में शादी हुई थी। पति शिक्षा विभाग में एलडीसी (लोअर डिवीजन क्लर्क) के पद पर काम करता है। महिला ने घटना वाले दिन अपने पिता को फोन कर बोला था कि पेट में दर्द हो रहा है। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में शव का पोस्टमॉर्टम हुआ।

 

रातानाड़ा थाना क्षेत्र के हाईकोर्ट कॉलोनी में बीएल मेहरा का घर है। इनका हाल ही बीकानेर से अजमेर संभागीय आयुक्त के पद ट्रांसफर हो चुका है, लेकिन अभी नई जगह जॉइन नहीं किया है। उनके बेटे-बहू यहां जोधपुर में रहते हैं। रातानाड़ा SHO मूल सिंह के अनुसार, आईएएस अधिकारी की बहू प्रियंका (25) ने 1 जनवरी को जहर खाया था। उसकी तबीयत खराब हो गई। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां रविवार को उसने दम तोड़ दिया।

 

 

पुलिस के अनुसार, 1 जनवरी को प्रियंका ने अपने पिता को फोन कर बताया था कि उसके पेट में दर्द हो रहा है। उसका पीहर जोधपुर के शोभावतों की ढाणी में है। बेटी से बात करने के बाद पिता घर पहुंचे। उसकी हालत खराब थी, जिसे निजी अस्पताल लेकर गए थे।

 

घटना के वक्त घर पर अकेली थी

 

घटना के वक्त प्रियंका घर पर अकेली थी। प्रियंका की शादी पिछले साल ही 14 नवंबर को हुई थी। परिजनों के अनुसार, वैवाहिक जीवन में सब कुछ सही चल रहा था। इसके बावजूद प्रियंका ने 1 जनवरी को जहर खा लिया। SHO मूलचंद ने बताया कि शनिवार शाम को एक महिला ने कीटनाशक पी लिया था। रविवार को शाम सात बजे के आसपास उनकी मौत हो गई।

Author